script23 जनवरी को Samsung Galaxy S10 Lite भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत | Samsung Galaxy S10 Lite will launch in India on January 23 | Patrika News

23 जनवरी को Samsung Galaxy S10 Lite भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 01:21:07 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

23 जनवरी को Samsung Galaxy S10 Lite भारत में होगा लॉन्च
फोन में सुपर AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है
हैंडसेट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है

Samsung Galaxy S10 Lite will launch in India on January 23

Samsung Galaxy S10 Lite

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Lite को भारत में 23 जनवरी को लॉन्च करने वाला है। इस फोन से जुड़ा एक टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है, जहां इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया गया है। इससे पहले ग्लोबली मार्केट में Samsung Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite को लॉन्च किया जा चुका बै। इन दोनों स्मार्टफोन्स में अफोर्डेबल प्राइस रेंज के साथ प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं और ये दोनों ही सेंट्रली अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले के साथ हैं।

Samsung Galaxy S10 Lite स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल दिया गया है। फोन में सुपर AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में फोन को 6GB रैम और 8GB रैम के साथ उतारा जाएगा और इन दोनों वेरिएंट में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन को कंपनी 40,000 रुपये के आस-पास उतार सकती है।

पावर के लिए फोन में 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Galaxy S10 Lite प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर ऑप्शन्स के साथ बेचा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो