scriptSamsung Galaxy Z Flip की आज फिर प्री-बुकिंग, कवर और हैडफोन मिलेगा फ्री | Samsung Galaxy Z Flip Pre-Booking Today in India offers | Patrika News

Samsung Galaxy Z Flip की आज फिर प्री-बुकिंग, कवर और हैडफोन मिलेगा फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2020 11:07:23 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Samsung Galaxy Z Flip की प्री-बुकिंग आज
8GB रैम व 256GB स्टोरेज की कीमत 1,09,999 रुपये है
कवर, हैडफोन, Accidental Damage Coverage और Screen Protection मिलेगा फ्री

Samsung Galaxy Z Flip Pre-Booking Today in India offers

Samsung Galaxy Z Flip

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Z Flip आज भारत में एक बार फिर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इससे पहले फोन को दो बार प्री-ऑर्डर के लिए पेश किया जा चुका है। ग्राहक स्मार्टफोन को सैमसंग ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर से बुक कर सकते हैं। Galaxy Z Flip के 8GB रैम व 256GB स्टोरेज मॉडल की भारत में कीमत 1,09,999 रुपये रखी गयी है। अगर ऑफर्स की बात करें तो Galaxy Z Flip के साथ ग्राहकों तो फोन कवर, हैडफोन, Accidental Damage Coverage और One-Time Screen Protection मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip specifications

सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप में ई-सिम और नैनो सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसका डिस्प्ले 6.7 इंच है जिसका रिजॉल्यूशन फुल-एचडी (1080×2636 पिक्सल) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21.9:9 है। इसे इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के नाम से बुलाया जाता है और बाहर की तरफ 1.1 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (112×300 पिक्सल) है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है । बता दें कि इसमें यूजर्स एसडी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip Camera

सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल और दूसरा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy Z Flip में 10 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। Galaxy Z Flip का डाइमेंशन 87.4×73.6×17.33 मिलीमीटर है। अनफोल्ड होने पर डाइमेंशन 167.3×73.6×7.2 मिलीमीटर है। इसका वज़न 183 ग्राम है। पावर के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wifi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, USB Type-C, एनएफसी और GPS (ए-जीपीएस) शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। Samsung Galaxy Z Flip का फ्लेक्स मोड यूज़र्स को प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले को ‘दो 4 इंच की स्क्रीन’ के तौर पर इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। फोन Mirror Black, Mirror Purple और Mirror Gold कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो