scriptSamsung Galaxy Z Fold 2 Will launch on September 1, Price and Features | 1 सितंबर को Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट | Patrika News

1 सितंबर को Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

  • 1 सितंबर को Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा लॉन्च
  • Samsung.com और news.samsung.com पर देख सकेंगे लॉन्चिंग इवेंट
  • फोटोग्राफी के लिए दिया जाएगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

नई दिल्ली

Published: August 28, 2020 11:32:42 am

नई दिल्ली। साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग ने Unpacked Event Part 2 का ऐलान कर दिया है जो 1 सितंबर 2020 की सुबह 10 बजे से शुरु होगा। इस लॉन्चिंग इवेंट को Samsung.com और news.samsung.com वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। कंपनी की तरफ से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्विट करके इस बारे में जानकारी दी गई है। इस दौरान कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 2 को ग्लोबल लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy Z Fold 2 Will launch on September 1, Price and Features
Samsung Galaxy Z Fold 2 Will launch on September 1, Price and Features

लीक खबरों की मानें तो गैलेक्सी Z फोल्ड 2 की कीमत जर्मनी में 1999 यूरो (करीब 1,74,000 रुपये) हो सकती है। गैलेक्सी Z फोल्ड 2 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है और इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट होगा। स्पीड के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करेगा। पावर के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी।

Poco M2 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, कैशबैक समेत मिलेंगे कई ऑफर्स

Samsung Galaxy Fold स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy Fold में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। अनफोल्ड होने के दौरान इस फोन का डिस्प्ले 7.3 इंच का होगा। वहीं, फोल्ड होने के दौरान इसके डिस्प्ले का साइज 4.6 इंच का होगा। इसमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर SOC प्रोसेसर दिया गया है। फोन किसी भी अवस्था में काफी तेज काम कर सके इसके लिए 12 जीबी की रैम और 512 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए कुल 6 कैमरे दिए गए है। इसके बैक में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जो 12, 12, 16 मेगापिक्सल वाले हैं। सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, बाकी के दो कैमरे फोन के अंदर होंगे, जो 10 और 8 मेगापिक्सल वाले हैं। पावर के लिए डुअल बैटरी दी गई है जो 4,380 एमएएच की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.