scriptSamsung लॉन्च कर रहा A Series का पहला फोन Galaxy A21S, जानें कीमत और ऑफर्स | Samsung is launching the first phone of A Series Galaxy A21S | Patrika News

Samsung लॉन्च कर रहा A Series का पहला फोन Galaxy A21S, जानें कीमत और ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2020 02:29:26 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सैमसंग ने A Series का पहला फोन Galaxy A21s भारत में किया लॉन्च
Samsung ने अपने नए वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है

samsung  A21S launch in india

samsung A21S launch in india

नई दिल्ली । नई दिल्ली। साउथ कोरियन कंपनी Samsung ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए भारत में एफ सीरीज (A Series) का पहला फोन Galaxy A21s लॉन्च करने जा रही है Galaxy A21s नाम से आने वाले इस समार्ट फोन को 8 जीबी रैम +128 जीबी के साथ पेश किया जाएगा। Galaxy A21s स्मर्टफोन गैलेक्सी एस20 का फैन एडिशन है। जो केवल आपको एक ही वेरियंट स्टोरेज के साथ आपको मिलेगा। भारत में इस नए स्मार्ट फोन की कीमत सामने आते ही लोग बुकिंग तक करने लगे है। Galaxy A21s की शुरुआती क़ीमत 14,999 रुपये है। नए वेरिएंट की क़ीमत कंपनी ने 17,499 रुपये रखी है. Samsung ने इस फोन को यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

Galaxy A21s स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स

Samsung Galaxy A21s में 6.5 इंच की फ़ुल एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किए जाने वाले इस स्मार्ट फोन में 5,000mAh पावर की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफ़ोन में माइक्रो एसडी कार्ड लगा हुआ है जिसके ज़रिए आप इसे बढ़ा सकते है। Galaxy A21s में तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसमें फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट है बाजार में यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध है जो सिल्वर, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में मिलेंगे।

इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए प्री बुकिंग ऑफर्स भी दे रही है। इस फोन को आप यदि लेना चाहते है तो कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 750 रुपये की छूट दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो