scriptइस कमाल के फीचर के साथ नया Samsung Galaxy F13 स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत | Samsung Launches Galaxy F13 in India with Auto Data Switching | Patrika News

इस कमाल के फीचर के साथ नया Samsung Galaxy F13 स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2022 03:26:40 pm

Submitted by:

Bani Kalra

आजकल चार्जर धीरे बॉक्स से गायब हो रहे हैं तो ऐसे में नए Galaxy F13 फोन के बॉक्स में आपको एक चार्जर भी मिलेगा
 
 

samsung_galaxy_f13.jpg
Samsung ने बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नया Galaxy F13 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में बड़ी बैटरी दी गई है। इतना ही नहीं इस फोन में ऑटो डाटा स्विचिंग फीचर भी दिया गया है। आजकल चार्जर धीरे बॉक्स से गायब हो रहे हैं तो ऐसे में इस फोन के बॉक्स में आपको एक चार्जर भी मिलेगा, फोन में बड़ा डिस्प्ले मिलता है और यह डेली यूज़ के हिसाब से एक अच्छा डिवाइस माना जा रहा है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में..

Samsung Galaxy F13 की कीमत और उपब्धता

नए Galaxy F13 में दो वेरिएंट मिलते हैं, इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये है जबकि इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। इस फोन को आप वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्काई ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। नए Galaxy F13 की बिक्री 29 जून से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से होगी। अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको इस फोन पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी।

Samsung Galaxy F13 के खास फीचर्स

नए Galaxy F13 में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Exynos 850 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

6,000mAh की बड़ी बैटरी

पावर के लिये फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, USB टाईप-सी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया है। फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। कीमत और फीचर्स के लिहाज से यह एक अच्छा डिवाइस साबित हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो