scriptइतने दिनों के लिए इस्तेमाल करना छोड़े अपना मोबाइल, Coca Cola देगी 72 लाख रुपये | This company will pay you Rs 72 lakh for doing this task | Patrika News
मोबाइल

इतने दिनों के लिए इस्तेमाल करना छोड़े अपना मोबाइल, Coca Cola देगी 72 लाख रुपये

स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है, जिसके बिना रह पाना ना मुमकिन है। सुबह उठने से लेकर सोने तक हम अपने फोन से जुड़े रहते हैं।

नई दिल्लीDec 15, 2018 / 12:52 pm

Pratima Tripathi

mobile

इतने दिनों के लिए इस्तेमाल करना छोड़े अपना मोबाइल, Coca Cola देगी 72 लाख रुपये

नई दिल्ली: स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है, जिसके बिना रह पाना ना मुमकिन है। सुबह उठने से लेकर सोने तक हम अपने फोन से जुड़े रहते हैं फिर किचन के लिए सामान ऑर्डर करना हो या फिर ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करना हो। हर काम के लिए हम मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर कोई आप से यह करें कि अपने फोन को खुद से एक साल के लिए दूर कर लीजिए तो आपको लगेगा की मजाक किया जा रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा करने से आप एक साल में 72 लाख रुपये कमा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

OnePlus 6T McLaren Edition की सेल आज, मिल रहा शानदार ऑफर्स

दरअसल एक कंपनी ने एक अनोखे कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है, जिसके तहत अगर आप अपने फोन से एक साल दूर रहते हैं तो आपको 72 लाख रुपये इनाम में दिया जाएगा। इस कंपनी का नाम Vitaminwater है जिसने इसका आयोजन किया है, जो कोका कोला की सबसिडरी कंपनी है। बता दें कि आप फीचर फोन का यूज कर सकते हैं, जिसे कंपनी प्रोवाइड कराएगी। हालांकि इस फीचर फोन में कोई भी सोशल साइट नहीं रहेगा जैसे- ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम।
यह भी पढ़ें

Asus Zenfone Max M2 और Zenfone Max Pro M2 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

इतना ही नहीं Vitaminwater कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए जॉब भी नहीं छोड़नी होगी। इस दौरान स्मार्टफोन छोड़कर आप लैपटॉप और कम्प्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आज ही इस लिंक पर क्लिक करें https://www.vitaminwater.com/?gclsrc=aw.ds&gclsrc=aw.ds&gclid=Cj0KCQiA3b3gBRDAARIsAL6D-N9QMr892cKJNFjoUncwbMcSLDl9Kw-oyWwY98QreL63uaMuSeadaDMaAt1xEALw_wcB
इसमें हिस्सा लेने की आखिरी तारीख 8 जनवरी 2019 है। अगर आप एक साल वाले कॉन्टेस्ट में भाग नहींं लेना चाहते हैं तो 6 महीने वाले कॉन्टेस्ट में हिस्सा लें, लेकिन इसमें आपको 7.2 लाख रुपए की राशि इनाम में मिलेगी।

Home / Gadgets / Mobile / इतने दिनों के लिए इस्तेमाल करना छोड़े अपना मोबाइल, Coca Cola देगी 72 लाख रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो