scriptVivo z1 pro आज फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स | today Vivo z1 pro is available for sale on flipkart | Patrika News
गैजेट

Vivo z1 pro आज फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

यहां से खरीदारी करने पर उठा सकेंगे ऑफर्स का फायदा
इन बैंक के कार्ड पर मिल रही अतिरिक्त छूट
Reliance Jio और Vodafone Idea के यूजर्स को मिलेगा फायदा

नई दिल्लीJul 26, 2019 / 11:35 am

Vishal Upadhayay

vivo

नई दिल्ली: Vivo Z1 pro को आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकेंगे। फोन को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले सेल्फी और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है। तो आइए जानते हैं कि आज की सेल में किन-किन ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Apple खरीदेगा Intel का चिप कारोबार, 1 बिलियन डॉलर में होगा सौदा

Vivo Z1 Pro कीमत

Vivo z1 pro तीन वेरिएंट के साथ आता है। इनमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। वहीं, सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। इस कीमत में आपको फोन का 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। ग्राहक इस फोन को मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लू और सोनिक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

जॉब के साथ-साथ ऐसे करें एक्सट्रा कमाई, जानें क्या है एफिलिएट मार्केटिंग

Vivo Z1 Pro ऑफर्स

आज की सेल में फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% की छूट मिलेगी। वहीं, कंपनी की साइट पर रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट और वोडाफोन आईडिया ( vodafone idea ) के यूजर्स को भी 3,750 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

ASUS 5Z के दाम में 3000 रुपये की कटौती, नई कीमत के साथ Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध

Vivo Z1 Pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Vivo Z1 Pro में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन ( 2340×1080 ) पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर काम करता है। इसमें स्नैपड्रैगन X15 LTE मॉडल है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए डेडिकेटिड गेमिंग मोड दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरा दिया गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Home / Gadgets / Vivo z1 pro आज फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो