अप्रैल के आखिरी में लॉन्च होंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन्स, देखिए लिस्ट

अप्रैल के आखिरी में लॉन्च होंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन्स, देखिए लिस्ट

Pratima Tripathi | Publish: May, 20 2019 05:07:15 PM (IST) मोबाइल

  • इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन
  • बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये हैंडसेट
  • बैक में मिलेंगे तीन रियर कैमरे

नई दिल्ली: इन दिनों स्मार्टफोन बाजार में हर दिन नए हैंडसेट लॉन्च किए जा रहे हैं। बीते हफ्ते Oneplus 7 और 7 Pro को पेश किया गया है और इसके पहले सेल का भी आयोजन किया गया जहां फोन को बहुत ज्यादा अच्छा मार्केट देखने को नहीं मिला। इसके बाद इस हफ्ते की शुरूआत Redmi Note 7S की लॉन्चिंग के साथ हुई जो 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ है। चलिए अब बात करते हैं इस महीने की आखिरी तक में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की।

 

Infinix S4

Infinix S4

21 मई को इस हैंडसेट को लॉन्च किया जाएगा। इसके फीचर्स की बात करें फोन में 6.2 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। माना जा रहा है कि हैंडसेट में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और बैक में 13+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Honor 20 series

माना जा रहा है कि लंदन में 21 मई और भारत में 11 जून को Honor 20 और Honor 20 Pro को लॉन्च किया जाएगा है। इसके बैक में 48+16+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा Honor 20 Pro मॉडल में चौथा सेंसर 8MP का हो सकता है। वहीं Honor 20 में चौथा सेंसर भी 2MP का ही होगा।

 

Oppo K3

Oppo o K3

23 मई को Oppo K3 को पेश किया जाएगा । इसमें Snapdragon 710 SoC का इस्तेमाल किया हो सकता है और इसमें 8 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और रियर 16 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

 

Oppo Reno series

oppo reno o series

28 मई को Oppo Reno और Reno 10X Zoom को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) ने Reno फोन को टीज किया है जिससे पता चल रहा है कि यहां इस स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव सेल की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned