scriptइस महीने Redmi, Samsung समेत कई ब्रॉड्स के स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च | Upcoming Smartphones August 2020 in India | Patrika News

इस महीने Redmi, Samsung समेत कई ब्रॉड्स के स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2020 06:57:58 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

अगस्त 2020 में ये स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च
Samsung Galaxy Note 20 सीरीज 5 अगस्त को होगा लॉन्च
4 अगस्त को Redmi 9 Prime को किया जाएगा पेश

Upcoming Smartphone August 2020 in India

Upcoming Smartphone August 2020 in India

नई दिल्ली। स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो अगस्त तक इंतजार कर लीजिए क्योंकि इस महीने कई बेहतरीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा रहे हैं। इसमें सैमसंग, रेडमी, रिलयमी और वीवो के शानदार स्मार्टफोन्स शामिल है। इन हैंडसेट्स में दमदार फीचर्स व कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy Note 20 series

सैमसंग नोट सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 20 को 5 अगस्त को लॉन्च करने वाला है। Samsung Galaxy Note 20 में 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो 120Hz रिफ्रेश्ड रेट के साथ होगा और इसका रिजॉल्यूशन 1084/2345 पिक्सल्स होगा। इसके राइट पैनल में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया जाएगा। वहीं बॉटम में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और S-Pen स्लॉट मौजूद होगा। Galaxy Note 20 का साइज 161.8 x 75.3 x 8.5mm होगा। पावर के लिए फोन में 4,300एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी। इसके अलावा Galaxy Note 20 स्मार्टफोन में Exynos 992 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से कैमरा को लेकर कुछ भी साफ जानकारी नहीं दी गयी है। रिपोर्ट की माने तो ये देखने में काफी स्लिम होगा। वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Galaxy Note 20 का डिजाइन काफी हद तक Galaxy S20 Ultra से मिलत जुलता है।

Redmi 9 Prime

शाओमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Redmi 9 Prime को 4 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी जानकारी Redmi ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट जारी करके दी है। Redmi Prime की लॉन्चिंग 4 अगस्त दोपहर 12 बजे होगी। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। इस फोन को ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

Vivo S7

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 3 अगस्त को होगी। इससे पहले कंपनी Vivo S7 को लगातार टीज कर रही है। इस स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन पतले और हल्के डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।

11,000 से कम कीमत में Thomson Android Smart TV लॉन्च, 6 अगस्त से शुरू होगी सेल

Realme V5

Realme V5 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी के V सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और यह MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी और बैटरी का खुलासा कंपनी द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर से हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो