scriptशिबानी दांडेकर और तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, सुशांत फैन्स ने किया ट्रोल | vidya balan comes out in support of rhea chakraborty | Patrika News
मोबाइल

शिबानी दांडेकर और तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, सुशांत फैन्स ने किया ट्रोल

रिया के सपोर्ट में विद्या बालन
सुशांत फैंस को नहीं भाया ट्वीट
विद्या ने मीडिया को बताया सर्कस

Sep 02, 2020 / 04:36 pm

Pragati Bajpai

vidya on rhea

vidya on rhea

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या ( sushant singh rajput death ) मामले में अब बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरता नजर आ रहा है। फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर और तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने ट्वीटर पर रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

विद्या बालन ( vidya balan ) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे लेकर एक बयान जारी किया। अपने ट्वीट में विद्या ने लिखा है कि कैसे सुशांत की मौत को मीडिया ने एक सर्कस में बदल दिया और उन्होंने कहा कि कैसे उनका दिल रिया के लिए टूट गया क्योंकि वह सुशांत के मामले में फैसला सुनाए जाने से पहले ही मीडिया द्वारा दोषी ठहराई जा रही थी।

 

https://twitter.com/LakshmiManchu?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, विद्या का बयान ट्विटर पर लोगों ( sushant singh rajput fans ) को कुछ पसंद नहीं आया है, रिया का सपोर्ट करने पर कई ने उन्हें ‘पाखंडी’ कहा है। कई लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि उन्होंने सुशांत की मौत पर कुछ नहीं कहा और अब रिया का समर्थन कर रही थी। लेकिन विद्या का इस तरह से रिया का समर्थन करना सुशांत के फैंस को रास नहीं आया और उन्होने पाखंडी बताते हुए रिया के सपोर्ट पर सवाल उठाया है। कई यूजर्स यह भी कहते देखे जा रहे हैं कि क्या इतना सबूत आपके लिए काफी नहीं है।

Home / Gadgets / Mobile / शिबानी दांडेकर और तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, सुशांत फैन्स ने किया ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो