कल भारत में Vivo Z1x होगा लॉन्च, 5 मिनट की चार्जिंग में मिलेगा 3 घंटे का टॉक टाइम

  • भारत में 6 सितंबर को Vivo Z1x होगा लॉन्च
  • Flipkart पर होगी फोन की एक्सक्लूसिव सेल
  • इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले

By: Pratima Tripathi

Published: 05 Sep 2019, 11:24 AM IST

नई दिल्ली: वीवो जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Z1x 6 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन की एक्सक्लूसिव सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर की जाएगी। रिपोर्ट्स की माने तो हैंडसेट में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। इसे खास करके परफॉर्मेंस ओरियंटेड और हैवी गेम्स खेलने वाले यूजर्स के लिए बनाया गया है।

Vivo Z1x स्मार्टफोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा और इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

वीवो जेड1एक्स में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। पहला 48 मेगापिक्सल का हो सकता है जो Sony IMX582 सेंसर के साथ है। इसके अलावा अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और डेप्थ सेंसिंग कैमरे हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन को 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है और 64 जीबी और 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- कल Realme 5 की अगली सेल, जानिए ऑफर्स क कीमत

इससे पहले कंपनी जेड सीरीड में Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन को पेश कर चुकी है। इसमें 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर रन करता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।फोटोग्राफी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned