scriptXiaomi Mi A2 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नया दाम | Xiaomi Mi A2 price cut in India | Patrika News
गैजेट

Xiaomi Mi A2 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नया दाम

Flipkart और Amazon से सस्ते में खरीदें
पहले से काफी सस्ता हुआ Xiaomi Mi A2
Xiaomi Mi A2 एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के साथ आता है

नई दिल्लीApr 07, 2019 / 12:30 pm

Vishal Upadhayay

xiaomi

Xiaomi Mi A2 की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

नई दिल्ली: Xiaomi के Mi Fan Festival सेल की समाप्ती हो चुकी है। इन सेल में कंपनी के कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता था। इस सेल के दौरान Mi A2 स्मार्टफोन को भी अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता था। लेकिन अगर आप इस हैंडसेट को लेने से चुक गए हैं तो कोई बात नहीं। क्योंकि इसकी कीमत में अब कटौती कर दी गई है। ग्राहक इस डिवाइस को घटी हुई कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) और फ्लिपाकर्ट ( Flipkart ) दोनों ही प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Honor Gala Festival सेल कल से होगी शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा

xiaomi mi a2 नई कीमत

Xiaomi Mi A2 को पिछले साल भारत में 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब इसकी कीमत में कटौती होने के बाद इसे 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कीमत हैंडसेट के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे सिर्फ ब्लैक कलर में ही पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

ये हैं JioPhone यूजर्स के लिए शानदार लॉन्ग टर्म प्लान्स, 6 महीने तक मिलती है ये बड़ी सुविधाएं

Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत आने वाला यह स्मार्टफोन 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोन में 5.99 इंच का फुल एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में एफ/1.75 अपर्चर, फिक्स्ड फोकल लेंथ और सॉफ्ट एलईडी फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, रियर में दो कैमरे दिए गए हैं,जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो क्विक चार्ज 4+ को सपोर्ट करता है।

Home / Gadgets / Xiaomi Mi A2 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नया दाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो