Free में मिल रहा Redmi note 7 pro स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ 48MP कैमरे से है लैस

  • Redmi note 7 pro को मुफ्त में पाने का मौका।
  • इन यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा स्मार्टफोन।
  • 48MP रियर कैमरे के साथ आता है स्मार्टफोन।
  • फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 2 दिन का बैकअप देती है।

By: Vishal Upadhayay

Published: 10 Mar 2019, 10:42 AM IST

नई दिल्ली: Xiaomi ने हाल में ही भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी इनमें से Note 7 Pro को मुफ्त में घर ले जाना का मौका दे रही है। इसे सेल के लिए भारत में पहली बार 13 मार्च को उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी ख़ासियत इसमें दिया गया 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, Redmi Note 7 Pro को चीन में 18 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है।

इस ऑफर का फायदा सिर्फ चीन के यूजर्स ही उठा सकते हैं। कंपनी की तरफ से यह ऑफर हैंडसेट के लॉन्च होने से पहले पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत चीन में कंपनी अपने 100 शाओमी फैन्स को मुफ्त में Redmi Note 7 Pro दे रही है। इस स्मार्टफोन को फ्री में लेने के लिए फैन्स को इसके अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा। इसके बाद फैन्स को mi.com पर लॉग-इन करना होगा। अब यूजर्स कंपनी को मैसेज करके बता सकते हैं कि वह कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेना चाहते हैं। यूजर्स को अपना नाम, मोबाइल नंबर, ई-मेल, जेंडर, वीबो अकाउंट यूजर नेम और मी अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करना होगा। साथ ही फैन्स को अपने सोशल मीडिया में मौजूद फॉलोअर्स की जानकारी भी देनी होगी।

Redmi note 7 pro में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करने पर फोन 2 दिन का पावर बैकअप देगा। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Redmi note 7 pro के दो वेरिएंट को भारत में पेश किया गया है। इनमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत16,999 रुपये है।

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned