Redmi 8 की आज भारत में सेल, 7,999 रुपये में खरीदें 4 जीबी रैम वेरिएंट

  • Xiaomi Redmi 8 स्मार्टफोन की सेल
  • ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड, सेफायर ब्लू और एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा फोन

Pratima Tripathi

October, 2111:25 AM

मोबाइल

नई दिल्ली: Xiaomi Redmi 8 स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। Xiaomi Redmi 8 को ग्राहक ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट और Mi.com से खरीद सकते हैं। बता दें कि Redmi 7 का अपग्रेड वर्जन रेडमी 8 है। अगर ऑफर्स की बात करें तो फोन के पहले 50 लाख खरीदारों को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में बेचा जाएगा। इतना ही नहीं 3 जीबी रैम वेरिएंट ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 4 जीबी रैम वेरिएंट में अपग्रेड कर दिया जाएगा।

Redmi 8 कीमत

कंपनी ने स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट और 4GB रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इन दोनों हैंडसेट्स की कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये रखी गयी है। Redmi 8 स्मार्टफोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड, सेफायर ब्लू और एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें- क्वॉर्ड रियर कैमरा सेटअप वाले Realme XT की आज सेल, जानिए ऑफर्स

Redmi 8 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है , जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। रेडमी 8 में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi 8 कैमरा

फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला Sony IMX363 सेंसर व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, Wifi, GPS/ A-GPS, इंफ्रारेड, वायरलेस FM रेडियो, 3.5MM हेडफोन जैक और USB TYPE-C पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned