मात्र 4,444 रुपये में मिल रहा ये जबरदस्त स्मार्टफोन, साथ ही उठएं इन शानदार ऑफर्स का लाभ

मात्र 4,444 रुपये में मिल रहा ये जबरदस्त स्मार्टफोन, साथ ही उठएं इन शानदार ऑफर्स का लाभ

Vishal Upadhayay | Publish: Jan, 09 2019 05:00:56 PM (IST) मोबाइल

इस स्मार्टफोन के खासीयत की बात करें तो इसमें 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा फोन में लेटेस्ट फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा।

नई दिल्ली: Lava के ब्रांड Xolo ने अपना नया स्मार्टफोन Era 4X को हाल में ही लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को अब ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी का यह बजट रेंज हैंडसेट है जिसके दो वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। इस स्मार्टफोन के खासीयत की बात करें तो इसमें 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा फोन में लेटेस्ट फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और ऑफर के बारे में…

Xolo Era 4X के 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,444 रुपये है। वहीं, 2 जीबी रैम और16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,555 रुपये है। ग्राहक अमेज़न पे, आईसीआईसी क्रेडिट कार्ड और बजाज ईएमआई कार्ड की मदद से नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 30 दिनों के मनी बैक ऑफर के साथ भी इसे खरीदा जा सकता है।

Xolo Era 4X स्पेसिफिकेशंस और कैमरा इसके स्पेसिफिकेशंस की बात कि जाए तो इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जो डेडिकेटिड फ्लैश के साथ आत है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो स्टेंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन फेस अनलॉक सपोर्ट, 3.5mm ऑडियो जेक और FM रेडियो के साथ आता है। कंपनी ने इसके प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज को लेकर आभी को जानकरी नहीं दी है। उम्मीद है कि इसकी बिक्री से पहले अमेज़न के जरिए यह जानकारी मिल सकती है। करीब एक साल बाद Xolo Era 4X स्मार्टफोन के साथ कंपनी एक बार फिर से भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned