script

You and Realme Days सेल शुरू, डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2019 01:38:10 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने Realme U1 की कीमत में भी कटौती कर दी है।

realme

You and Realme Days सेल शुरू, डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: Realme ने Valentines डे के मौके को ख़ास बनाने के लिए You and Realme Days सेल की घोषणा की है। कंपनी की यह सेल 4 फरवरी यानी आज से लेकर 7 फरवरी तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने Realme U1 की कीमत में भी कटौती कर दी है।
इस सेल के दौरान अगर ग्राहक Mobikwik के जरिए खरीदारी करते हैं तो उन्हें 15% कैशबैक का फायदा मिलेगा। वहीं, रियलमी ने जानकारी दी है कि चार दिनों तक चलने वाला यह सेल अलग-अलग थीम्स पर बेस्ड होगा। पहले दिन यानी 4 फरवरी को जो ग्राहक Realme U1 स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से 3 बजे के बीच खरीदेंगे और शाम 6 बजे IST को खरीदेंगे तो उन्हें Realme Buds मुफ्त में दिया जाएगा। सेल के दूसरे दिन 5 फरवरी को अगर ग्राहक Realme C1 बजट स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 500 रुपये का मूवी वाउचर मुफ्त में दिया जाएगा। तीसरे दिन 6 फरवरी को Realme 2 Pro के ग्राहकों को 500 रुपये की कीमत वाला गूगल प्ले वाउचर दिया जाएगा। सेल के दोनों दिन मिलने वाले गिफ्ट के लिए ग्राहक लकी ड्रॉ के जरिए 8 फरवरी को चुने जाएंगे। सेल के आखिरी दिन 7 फरवरी को अगर ग्राहक रियलमी टेक बैगपैक्स को दोपहर 12, 3 और शाम 6 बजे खरीदते हैं तो उन्हें Realme Buds मुफ्त में दिया जाएगा।
डिस्काउंट की बात करें तो सेल के दौरान Realme U1 को 10,999 रुपये, Realme 2 को 9,499 और Realme 2 Pro को 13,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन के 1 रुपये में 30 दिनों का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। साथ ही हाल में ही लॉन्च किए गए Realme C1 (2019) को 5 फरवरी दोपहर12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अगर ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें फ्लैट 600 रुपये की छूट मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो