scriptकल से शुरू होगी You and Realme Days सेल, जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स | You and Realme Days sale start tomorrow | Patrika News
गैजेट

कल से शुरू होगी You and Realme Days सेल, जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

इस सेल की शुरुआत 4 फरवरी यानी कल से की जा रही है जो 7 फरवरी तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

नई दिल्लीFeb 03, 2019 / 04:13 pm

Vishal Upadhayay

realme

कल से शुरू होगी You and Realme Days सेल, जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने You and Realme Days सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल का फायदा ई-कॉमर्स साइट अमेज़न, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से उठाया जा सकता है। इस सेल की शुरुआत 4 फरवरी यानी कल से की जा रही है जो 7 फरवरी तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।
इस सेल के दौरान अगर ग्राहक Mobikwik के जरिए खरीदारी करते हैं तो उन्हें 15% कैशबैक का फायदा मिलेगा। वहीं, रियलमी ने जानकारी दी है कि चार दिनों तक चलने वाला यह सेल अलग-अलग थीम्स पर बेस्ड होगा। पहले दिन यानी 4 फरवरी को जो ग्राहक Realme U1 स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से 3 बजे के बीच खरीदेंगे और शाम 6 बजे IST को खरीदेंगे तो उन्हें Realme Buds मुफ्त में दिया जाएगा। सेल के दूसरे दिन 5 फरवरी को अगर ग्राहक Realme C1 बजट स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 500 रुपये का मूवी वाउचर मुफ्त में दिया जाएगा। तीसरे दिन 6 फरवरी को Realme 2 Pro के ग्राहकों को 500 रुपये की कीमत वाला गूगल प्ले वाउचर दिया जाएगा। सेल के दोनों दिन मिलने वाले गिफ्ट के लिए ग्राहक लकी ड्रॉ के जरिए 8 फरवरी को चुने जाएंगे। सेल के आखिरी दिन 7 फरवरी को अगर ग्राहक रियलमी टेक बैगपैक्स को दोपहर 12, 3 और शाम 6 बजे खरीदते हैं तो उन्हें Realme Buds मुफ्त में दिया जाएगा।
डिस्काउंट की बात करें तो सेल के दौरान Realme U1 को 10,999 रुपये, Realme 2 को 9,499 और Realme 2 Pro को 13,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन के 1 रुपये में 30 दिनों का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। साथ ही हाल में ही लॉन्च किए गए Realme C1 (2019) को 5 फरवरी दोपहर12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अगर ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें फ्लैट 600 रुपये की छूट मिलेगी।

Home / Gadgets / कल से शुरू होगी You and Realme Days सेल, जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो