scriptईद की नमाज अदा करने हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचा यह नेता, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली | Congress leader Mohammad Azharuddin reached moradabad occasion of Eid | Patrika News
मुरादाबाद

ईद की नमाज अदा करने हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचा यह नेता, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

2009 में सांसद बनकर कांग्रेस की झोली में डाली थी यह सीट

मुरादाबादJun 16, 2018 / 04:18 pm

Rahul Chauhan

Eid Namaz in Moradabad

ईद की नमाज अदा करने हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचा यह नेता, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

मुरादाबाद। ईद की नमाज अदा करने मुरादाबाद पहुंचे पूर्व कांग्रेस सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन शनिवार को ईदगाह पहुंचे। ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद अजहरुद्दीन वहां मौजूद समर्थकों से गले मिले और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान स्थानीय कांग्रेस नेता भी अजहरुद्दीन के साथ मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

ईद से ठीक पहले नमाज को लेकर साध्वी प्राची का बड़ा बयान, सीएम योगी से कर डाली ये मांग


कल रात पहुंचे थे अज़हर
कल देर रात हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की सक्रियता से विपक्षी राजनैतिक दलों के होश उड़ गए हैं। देर रात मुरादाबाद पहुंचते ही अजहर ने समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेताओं से मुलाकात की और ईद की बधाई दी। शनिवार सुबह ईदगाह मैदान पहुंचकर अजहर ने ईद की नमाज अदा की और उसके बाद मौजूद लोगों से मिलकर उन्हें बधाई दी। नमाज के लिए ईदगाह मैदान में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे, जिनकी सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए थे।
देखें वीडियो-नमाज के बाद अजहर ने दिया बड़ा बयान

Mohammad Azharuddin
यह भी पढ़ें

Exclusive: पीएम मोदी की इस योजना में हुआ बड़ा घोटाला, विपक्ष को मिला मुद्दा


परिचितों से मिलेंगे अज़हर
अजहर के पहुंचने के बाद लोग उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए लाइन लगाते नजर आए। ईद की नमाज अदा करने के बाद अजहर शनिवार को पूरे दिन मुरादाबाद में कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर चुनावी रणनीति बनाने में जुटे रहेंगे। इस दौरान वह अपने परिचितों के घर भी जाएंगे। ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अजहर ने गठबंधन पर सवाल उठाने वाले भाजपा नेताओं के बयान पर कहा कि वह ऐसे आरोपों की परवाह नहीं करते और यह बयान देने वाले की छवि को दर्शाता है।
यह भी पढ़ें

सपा नेता आजम खान का ऐलान, रामपुर से इस नेता को लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव, मची खलबली


पार्टी हाईकमान पर टाला फैसला
मुरादाबाद से चुनाव मैदान में उतरने के सवाल पर अजहर ने कहा कि लोगों का प्यार देखकर उन्हें लग रहा है कि अभी उनकी पहली इनिंग चल रही है और वह हमेशा पहली इनिंग में ही भरोसा रखते हैं। महागठबंधन बनाने के सवाल पर अजहर ने कहा कि यह गठबंधन मुल्क के फायदे के लिए बना है और इसके नतीजें सकारात्मक है। अजहर के मुताबिक पार्टी का जो फैसला उनकी उम्मीदवारी को लेकर होगा वो उसे पूरा करेंगे।
यह भी पढ़ें

कल आई थी इस नेता के मंत्री बनने की खबर और बड़ी शान से हुआ था स्वागत, आज ढूंढ रही पुलिस


लोगों तक पहुंचा दिया अपना सन्देश
अजहर की सक्रियता से तो यह साफ है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी उम्मीदवारी को लेकर कोई अड़चन नहीं है। ईदगाह में नमाज अदा कर अजहर ने लोगों तक जो सन्देश पहुंचाना था वह ईद की बधाइयों के साथ पहुंचा दिया है।

Hindi News/ Moradabad / ईद की नमाज अदा करने हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचा यह नेता, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो