script

सपा सांसद डॉ एस टी हसन के खिलाफ दर्ज मामले की जांच मुरादाबाद पुलिस को सौंपी

locationमुरादाबादPublished: Jul 29, 2019 09:00:02 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

बिना नाम लिए जया प्रदा को लेकर दिया था बयान
शहर के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में कार्यक्रम में बोले थे
रामपुर पुलिस ने केस फाइल भेजी मुरादाबाद

मुरादाबाद: सपा सांसद आजम खान की तर्ज पर मुरादाबाद सांसद डॉ एसटी हसन भी धीरे-धीरे अपने विवादित बोलों के लिए चर्चा में बने रहना चाहते हैं शायद। जी हां पिछले दिनों एक कॉलेज में उन्होंने भी आजम खान की तरह ही रामपुर की पूर्व सांसद और हालिया लोकसभा चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार रहें जया प्रदा को लेकर टिप्पणी की थी। जिसमें तीन जुलाई को रामपुर में उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुस्तफा हुसैन ने मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसकी जांच अब मुरादाबाद पुलिस को सौंप दी गयी है।

Kanwar Yatra: कांवड़ ला रहे शिवभक्तों का डीएम और एसएसपी ने किया ऐसा जोरदार स्वागत, देखते ही लोगों की लगी भीड़

यहां दिया था बयान
सांसद डॉ एस टी हसन पर दर्ज मुकदमे के मुताबिक 30 जून की रात कटघर थाना क्षेत्र के मुस्लिमा डिग्री कॉलेज में एक निजी कार्यक्रम जया प्रदा को बिना नाम लिए आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसमें उस वक्त आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद थे। इस बयान से भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। वहीँ जया प्रदा के प्रवक्ता रहे मुस्तफा हुसैन ने रामपुर में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

देश में कई जगहों पर भूकंप के झटके सहारनपुर के कांवड़ शिवराें तक में घनघनाहट
आजम का भी मुकदमा ट्रान्सफर
चूंकि रामपुर से सांसद आजम खान के खिलाफ लगातार मुकदमे दर्ज और जांच चल रही है। वहीँ मुरादाबाद का मामला होने की वजह से पुलिस ने ये मामला मुरादाबाद ट्रान्सफर कर दिया। अब यहां की पुलिस इनकी जांच करेगी। साथ ही आजम खान के बयान को भी परखा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो