scriptMoradabad News: पिता की मौत के बाद बेटे को आया हार्टअटैक, सदमे में गई जान, एक साथ उठे दो जनाजे | Son got heart attack after father death in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: पिता की मौत के बाद बेटे को आया हार्टअटैक, सदमे में गई जान, एक साथ उठे दो जनाजे

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में पिता की मौत का सदमा बेटा बर्दाश्त नहीं कर सका। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

मुरादाबादMay 16, 2024 / 06:28 pm

Mohd Danish

Son got heart attack after father death in Moradabad

Son got heart attack after father death in Moradabad

Moradabad News Today: मुरादाबाद के कुंदरकी के गांव हरियाना निवासी भूरा सलमानी (65) की मंगलवार शाम करीब 5:30 बजे मौत हो गई। पिता की मौत के करीब नौ घंटे बाद तासिर (25) की तबीयत खराब हो गई। परिजन तासिर को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्टअटैक से तासिर की मौत होना बताया।
बुधवार को घर से पिता-पुत्र के जनाजे एक साथ उठे, तो हर किसी की आंखें नम हो गई। कुंदरकी थाना क्षेत्र में गांव हरियाना निवासी भूरा सलमानी (65) की मंगलवार शाम करीब 5:30 बजे घर पर ही मौत हो गई। परिजनों ने सलमानी की मौत का कारण हार्टअटैक बताया है।
वहीं पिता की मौत के करीब नौ घंटे बाद रात 2:30 बजे तासिर की भी तबीयत खराब हो गई। परिजन तासिर को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां डॉक्टर ने तासिर को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्टअटैक से तासिर की मौत की बात कही। तासिर सलामनी का चौथे नंबर का बेटा था।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: पिता की मौत के बाद बेटे को आया हार्टअटैक, सदमे में गई जान, एक साथ उठे दो जनाजे

ट्रेंडिंग वीडियो