scriptप्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले: मोदी की गारंटी में लोगों को विश्वास, ये सब मोदी लहर का असर | State President Bhupendra Chaudhary said People have faith in Modi gua | Patrika News

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले: मोदी की गारंटी में लोगों को विश्वास, ये सब मोदी लहर का असर

locationमुरादाबादPublished: Dec 04, 2023 08:28:10 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि देश की जनता का पीएम मोदी पर विश्वास है। तेलंगाना में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। ये सब मोदी लहर का असर है।

Bhupendra Chaudhary
Bhupendra Chaudhary: मुरादाबाद में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि देश की जनता का पीएम मोदी पर विश्वास है। तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतना मोदी की गारंटी में लोगों का विश्वास है। तीनों राज्यों में बीजेपी सरकार बना रही है। इसके अलावा तेलंगाना में भी भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि चारों राज्यों में चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर लड़ा गया था। उन्होंने कहा कि अन्य दलों को अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए।
कल देर रात तक घोषित हुए विधानसभा चुनाव परिणामों में भाजपा ने लगभग दो तिहाई बहुमत प्राप्त कर राज्य में इतिहास रच दिया। इन परिणामों ने विधानसभा चुनाव 2023 में ‘एंटी इंकम्बेंसी’ की अटकलों को जहां एक ओर पूरी तरह खारिज कर दिया। वहीं लोकसभा चुनावों के परिणामों का पूर्वानुमान भी लगवा दिया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार भाजपा का वोट शेयर लगभग 49 फीसदी रहा है।
यह भी पढ़ें

संभल में आसमान से गिरी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, किसानों में मच गई भगदड़

वहीं कांग्रेस को लगभग 40 फीसदी वोट प्राप्त हुए हैं। इसके बाद भी पार्टी को राज्य में बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। बहुजन समाज पार्टी का राज्य में वोट शेयर इस बार लगभग साढ़े तीन फीसदी रहा है। हालांकि पार्टी को इस बार एक भी सीट हासिल नहीं हुई है। वहीं चुनावों के पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सुर्खियों में बनी रही ‘इंडिया’ गठबंधन की सदस्य समाजवादी पार्टी का वोट प्रतिशत भी मात्र 0.46 फीसदी रहा और पार्टी को कोई सीट भी नहीं हासिल हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो