scriptUP Rain: यूपी में आज होगी भारी बारिश, गिरेगा तापमान, जानिए मौसम विभाग का अपडेट | There will be heavy rain in UP today | Patrika News
मुरादाबाद

UP Rain: यूपी में आज होगी भारी बारिश, गिरेगा तापमान, जानिए मौसम विभाग का अपडेट

UP Rain Today: लखनऊ मौसम केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक मोहम्मद दानिश के मुताबिक यह पूरा सप्ताह मौसम इसी तरह बना रहेगा। इसमें कोई बदलाव नहीं है। मॉनसून इस बार यूपी के लोगों को खूब भिगोएगा।

मुरादाबादJul 03, 2024 / 10:36 am

Mohd Danish

There will be heavy rain in UP today

UP Rain Alert

UP Rain Alert: उत्तर प्रदेश में फिलहाल गर्मी की छुट्टी हो गई है। अब ना तो किसी तरह का हीटवेव है और ना ही किसी तरह की चिलचिलाती धूप। पूरा दिन यूपी का मौसम सुहावना बना हुआ है। हालांकि उमस लोगों को थोड़ा परेशान कर रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश में मॉनसून लोगों को खूब भीगो रहा है।
लखनऊ समेत इसके आसपास के जिलों में तो दिनभर बादलों की आवाजाही के साथ हल्की बारिश हो रही है, तो कुछ जिले ऐसे भी हैं जहां पर पिछले 24 घंटे के दौरान सबसे ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई, जैसे यूपी के बस्ती में 68 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड हुई। जबकि बहराइच में 10, बलिया में 22, बरेली में 2, शाहजहांपुर में पांच, मुरादाबाद में 4 और मुजफ्फरनगर में 5 मिलीमीटर तक बारिश रिकॉर्ड हुई है।

इन जिलों में आज होगी तेज बारिश

उरई, हमीरपुर, बरेली, शाहजहांपुर, नजीबाबाद, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, मेरठ, आगरा, अलीगढ़ और इटावा आजमगढ़, नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर, बाराबंकी, कन्नौज और हरदोई में आज तापमान 30 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का पूर्वानुमान है। यहां का न्यूनतम तापमान भी 24 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आज इन जिलों में झमाझम बारिश होगी।

Hindi News/ Moradabad / UP Rain: यूपी में आज होगी भारी बारिश, गिरेगा तापमान, जानिए मौसम विभाग का अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो