scriptचंबल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री, भारी मात्रा में कट्टा, पिस्टल बरामद | Illegal arms factory in Chambal, large quantity of pistol, katta reco | Patrika News

चंबल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री, भारी मात्रा में कट्टा, पिस्टल बरामद

locationमोरेनाPublished: Nov 08, 2021 03:49:58 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

315 बोर के 17 कट्टे, 12 बोर के 3 कट्टे , 32 बोर की 2 पिस्टल, बारह बोर के 6 जिंदा राउंड, 315 बोर के दो जिंदा राउंड बरामद

morena.png

मुरैना. चंबल अंचल में नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव से पहले अवैध हथियार की फैक्ट्री मिलने से पुलिस सकते में आ गई। पुलिस ने मुखिबिर की सूचना पर जब अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा तो बड़ी मात्रा में तैयार अवैध हथियारों का जखीरा मिला। पड़ताल के बाद आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस रेड के बाद अवैध हथियारों की फैक्ट्री से दो लोगों को पकड़ा है, मौके से 315 बोर के 17 कट्टे, 12 बोर के 3 कट्टे, 32 बोर की 2 पिस्टल बरामद की है। आरोपियों से बारह बोर के 6, 315 बोर के 2 जिंदा कारतूस मिले हैं फैक्ट्री में एक इलैक्ट्रिक वेल्डिंग मशीन सहित सहित बड़ी संख्या में हथियार बनाने का सामन जप्त किया था।

Must See: फिर से सख्ती शुरूः हेलमेट और सीट बेल्ट नहीं लगाने पर कटेगा चालान

 

पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर जौटई गांव में पुलिस रेड की गई थी मौके पर अवैध हथियारों की फैक्ट्री मिली है।

Must See: संकट में घडियाल: बाणसागर घोंट रहा दम

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी इटावा से हथियार लाकर चंबल अंचल में बेच रहे थे, अवैध हथियारों की फैक्ट्री अशोक सिंह परिहार की बताई जा रही है, पुलिस को भी आरोपी की तलाश थी। प्रदेश में पंचायत और स्थानीय निकाय चुनाव होने की सुगबुगाहट है।

ट्रेंडिंग वीडियो