script मेंटली डिस्टर्ड युवक ने पुलिस वाहन पर चढकऱ लहराई पिस्टल | Mentally disturbed youth jumped on police vehicle and waved pistol | Patrika News

मेंटली डिस्टर्ड युवक ने पुलिस वाहन पर चढकऱ लहराई पिस्टल

locationमोरेनाPublished: Nov 25, 2023 03:15:50 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा, न्यायालय के निर्देश पर भेजा मेंटल हॉस्पीटल

मेंटली डिस्टर्ड युवक ने पुलिस वाहन पर चढकऱ लहराई पिस्टल
मेंटली डिस्टर्ड युवक ने पुलिस वाहन पर चढकऱ लहराई पिस्टल
मुरैना. मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने बैरियर चौराहे से लेकर एम एस रोड तक करीब एक घंटे हंगामा किया। 100 वाहन से मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको पकडऩे का प्रयास किया लेकिन उसे नहीं पकड़ सकी तब कोतवाली थाने से एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। तब बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा जा सका। ुलिस ने मानसिक स्वास्थ्य अधिनियम की धारा 101 के तहत गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। वहां से मेंटल हॉस्पीटल भेजने के आदेश जारी किए गए। युवक को ग्वालियर मानसिक रोगी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
पुलिस के अनुसार जौरी निवासी कृष्णा शर्मा शुक्रवार की सुबह बैरियर चौराहे पर हंगामा कर रहा था। इसकी सूचना 100 डायल पर लोगों ने की। पुलिस मौके पर पहुंची और कृष्णा शर्मा को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन नहीं पकड़ सका। करीब डेढ़ दर्जन पुलिस फोर्स ने काफी मशक्कत की तो मानसिक विक्षिप्त युवक पुलिस वाहन के ऊपर चढकऱ पिस्टल लहराने लगा। जैसे ही उसने पिस्टल लहराई तो पुलिस व तमाशवीन जनता सकते में आ गई और अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। लेकिन बाद में पुलिस फोर्स ने सूझबूझ से काम लिया और उसको पकडकऱ सबसे पहले उसके हाथ से पिस्टल छीनी और उसको गाड़ी से कोतवाली ले जाया गया।

मेंटल हॉस्पीटल भेजा युवक
थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि पिस्टल खाली और पुरानी थी। युवक को पकडकऱ जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मानसिक डिस्टर्व बताया तो उसको न्यायालय में पेश किया, वहां मानसिक हॉस्पीटल ग्वालियर भेजा गया है। मानसिक विक्षिप्त युवक पर पिस्टल कहां से आई, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो