scriptसिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखें रिव्यू, ऑडियंस का मिला शानदार रिस्पॉन्स | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review Salman Khan Pooja Hegde Shehnaaz gill Palak Tiwari is Blockbuster FANTASTIC Superb | Patrika News

सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखें रिव्यू, ऑडियंस का मिला शानदार रिस्पॉन्स

Published: Apr 21, 2023 11:45:05 am

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म के लिए भाईजान की क्रेजीनेस सिनेमाघरों में साफ देखने को मिल रही है। फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पांस से लग रहा है के भाईजान की ये फिल्म बंपर ओपनिंग कर सकती है।

kkbkkj_review.jpg

KKBKKJ Review

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस का कहना है कि ये फिल्म ईद के रिलीज करके भाईजान ने उन्हें सबसे अच्छी ईदी दी है। 45 करोड़ के बजट में बनी सलमान और पूजा (salman khan pooja hegde) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज देश-विदेश में (KKBKKJ) 100 अलग-अलग देशों की 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो चुकी है। (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को (kisi ka bhai kisi ki jaan worldwide) वर्ल्डवाइड 5700 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।
https://youtu.be/bsi8_9EoYyg
फिल्म की स्टोरी में फैमिली ड्रामा, रोमांस, इमोशन और ताबातोड़ एक्शन देखने को मिला। फिल्म (KKBKKJ Review) की रिलीज के दिन ही सलमान के फैंस ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बता दिया है। यूजर्स लगातार फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहें हैं। इस फिल्म में आपको बिग बॉस 16 के कई कंटेस्टेंट्स देखने को मिले। जिनमें शामिल सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और राघव का किरदार फैंस के दिलों को छू गया। साथ ही फिल्म में सलमान और पूजा का रोमांटिर अंदाज फैंस को खूब लुभा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक नेटिजन ने ट्वीट किया, ‘किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी की सबसे बड़ी फिल्म है! डायलॉग, और इंटेंसिटी और सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस शानदार और अमेजिंग है। मुझे नहीं लगता कि यह फरहाद का निर्देशन है, लेकिन गंभीरता से यह एक पैसा वसूल फिल्म है।’
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaanReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisi ka bhai kisi ki jaan) को ट्वीटर पर फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री पर जमकर तालिया और सीटीयां बजी। वहीं फैंस इसे सीटीमार एंट्री बता रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान’ को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते ही सलमान खान के फैन्स थिएटर्स में डांस करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे हैं।
https://twitter.com/farhad_samji?ref_src=twsrc%5Etfw
आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) ने एक स्पेशल वीडियो शेयर कर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन किया है। आयुष्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘अपनी जान के साथ ईदी देने आई है पूजा ड्रीमगर्ल। स्वागत नहीं करोगे इनका? ड्रीम गर्ल 2 फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें

KKBKKJ Twitter Review: सलमान की एंट्री पर बजी सीटी, भाईजान की फिल्म है ब्लॉकबस्टर मेगा हिट




https://twitter.com/Pooja_DreamGirl?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो