scriptKarjat Attack: नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर अब अहमदनगर में युवक की बेरहमी से पिटाई, चार गिरफ्तार | Maharashtra News: Youth Attack in Ahmednagar's Karjat Who puts Status to Support Nupur Sharma, Four Arrested | Patrika News

Karjat Attack: नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर अब अहमदनगर में युवक की बेरहमी से पिटाई, चार गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Aug 06, 2022 05:54:10 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

बीजेपी की प्रवक्ता रह चुकी नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी बीच अब महाराष्ट्र के अहमदनगर में नुपुर शर्मा के समर्थन में मोबाइल स्टेटस लगाने पर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है।

Nupur Sharma

नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर युवक की बेरहमी से पिटाई

Maharashtra News: भाजपा की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों पर हमले खत्म नहीं हो रहे हैं। महाराष्ट्र के अमरावती के बाद अब अहमदनगर में एक युवक पर हमला हुआ है। अहमदनगर के कर्जत में नूपुर शर्मा के समर्थन में मोबाइल पर स्टेटस लगाने के चलते युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है।
ज्ञात हो कि अहमदनगर में नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने के कारण युवक की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवक गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस केस में कर्जत गांव से चार युवकों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Umesh Kolhe Murder: उमेश कोल्हे की हत्या के लिए कतर और कुवैत से भेजे गए थे पैसे, NIA ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

गौर हो कि इससे पहले पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी को लेकर बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उमेश कोल्हे की 21 जून को अमरावती शहर में हत्या की गई थी। इस मामले में जमकर सियासी बयानबाजी हुई थी। इस केस की जांच एनआईए कर रही है। अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
वहीं इस मामले में एनआईए ने शुक्रवार को एक विशेष अदालत को बताया कि अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के केस दो गिरफ्तार दो नए आरोपी जश्न मनाने के लिए बिरयानी पार्टी में थे। जांच एजेंसी ये यह आरोप अमरावती से गिरफ्तार आरोपी मुशफीक अहमद (41) और अब्दुल अरबाज (23) को हिरासत में भेजने का अनुरोध करते हुए लगाया है। इन दोनों को 12 अगस्त तक एनआईए की हिरासत में कोर्ट ने भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो