scriptUmesh Kolhe Murder case 2 more accused including Maulvi arrested by NIA in Amravati Chemist murder case | Umesh Kolhe Murder: उमेश कोल्हे की हत्या के लिए कतर और कुवैत से भेजे गए थे पैसे, NIA ने किए कई सनसनीखेज खुलासे | Patrika News

Umesh Kolhe Murder: उमेश कोल्हे की हत्या के लिए कतर और कुवैत से भेजे गए थे पैसे, NIA ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

Umesh Kolhe Murder News: दोनों आरोपियों को लेकर एनआईए की टीम मुंबई पहुंची और उन्हें मुंबई की विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट दोनों को 12 अगस्त तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी हत्याकांड में पहले से पकड़े गए अन्य आरोपियों के साथ साजिश में शामिल थे।

मुंबई

Published: August 06, 2022 02:47:26 pm

Amravati Umesh Kolhe Murder Case: महाराष्ट्र के अमरावती के चर्चित उमेश कोल्हे हत्याकांड में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मेडिकल की दुकान चलाने वाले कोल्हे की हत्या बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के उस बयान का समर्थन करने पर की गयी थी, जिसमें उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पहले ही पकड़ा जा चुका है।
Two more accused arrested in Umesh Kolhe murder case
उमेश कोल्हे हत्याकांड में दो और आरोपी गिरफ्तार
उमेश कोल्हे हत्याकांड मामले की जांच केंद्र सरकार ने एनआईए (National Investigation Agency) को सौंपी है. इस मामले में अब दो और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। दोनों आरोपियों की पहचान अब्दुल अरबाज और मौलवी मुफिक अहमद के तौर पर हुई हैं। आरोप है कि मौलवी अहमद भी कोल्हे की हत्या की योजना बनाने वाले लोगों में शामिल था। चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि उन्हें कतर और कुवैत से फंड मुहैया कराया गया था।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: पात्रा चॉल के बाद अब ईडी के रडार पर महाराष्ट्र के कई बड़े घोटाले, उद्धव ठाकरे की सरकार में हुए स्कैम के दस्तावेज मांगे

दोनों आरोपियों को लेकर एनआईए की टीम मुंबई पहुंची और उन्हें मुंबई की विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट दोनों को 12 अगस्त तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी हत्याकांड में पहले से पकड़े गए इरफान शेख, शोएब खान, मुदस्सिर अहमद, आतिफ राशिद, यूसुफ खान, अब्दुल तौफीक, शाहरुख पठान, शमीम अहमद, फिरोज अहमद के साथ साजिश में शामिल थे।
उमेश कोल्हे मर्डर केस में एनआईए ने शुक्रवार को कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। एनआईए ने कोर्ट को बताया कि मौलवी अहमद और अरबाज ने उमेश कोल्हे की हत्या के बाद जश्न मनाया था और डिनर पार्टी का आयोजन किया था।
हालांकि, एनआईए इस बात की जांच कर रही है कि यह पार्टी कहां हुई और इसमें कौन-कौन शामिल हुआ था। एनआईए ने आरोपी के रिमांड की मांग करते हुए कहा कि जांच के बाद सभी मामलों का खुलासा होगा। मौलवी के अलावा दूसरा आरोपी अब्दुल अरबाज एक एनजीओ में एंबुलेंस ड्राइवर हैं। एनआईए ने दावा किया कि दोनों आरोपियों ने उमेश कोल्हे हत्याकांड के मास्टरमाइंड इरफान खान और अन्य आरोपियों को छिपने में मदद की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

PM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्तFlag Code Of India: 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू, 15 अगस्त से पहले जानिए तिरंगा फहराने के नियम, अपमान पर होगी जेलMaharashtra: शिंदे कैबिनेट के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे पर फंसा पेंच, इन मंत्रालयों पर नहीं बन पा रही बातनीरज चोपड़ा को हराने वाले वर्ल्ड चैम्पियन एथलीट से पार्टी में हुई जमकर मारपीट, अधमरा कर बोट से नीचे फेंकाCoronavirus News Live Updates in India: सोनिया गांधी और मीरा कुमार को फिर हुआ कोरोना'प्लीज फिल्म का बायकॉट मत कीजिए', खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए बदले Kareena Kapoor के सुर, अब लोगों से कर रहीं रिक्वेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.