scriptMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे की कुर्सी जाना तय! शिवसेना ने सभी नेताओं की बुलाई इमरजेंसी मीटिंग | Maharashtra Political Crisis: Shiv Sena Calls Party Meeting | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे की कुर्सी जाना तय! शिवसेना ने सभी नेताओं की बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे की कुर्सी जाना लगभग तय माना जा रहा है। इन सब के बीच शिवसेना ने सभी पदाधिकारियों की एक इमरजेंसी बैठक बुलाई है। यह बैठक शिवसेना भवन में होने जा रही है।

मुंबईJun 23, 2022 / 02:51 pm

Subhash Yadav

uddhav_thackerey.jpg

Uddhav Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव सरकार का गिरना तय माना जा रहा है। सियासी संग्राम के बीच बागी विधायकों का वीडियो भी गुवाहाटी से सामने आया है। इस वीडियो में 42 विधायक दिख रहे हैं। इसी बीच शिवसेना ने सभी नेताओं की एक इमरजेंसी बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि यह बैठक दादर के शिवसेना भवन में होने जा रही है। इस बैठक में शिवसेना के सभी नेताओं को शामिल होने के लिए कहा गया है।
सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार को बचाने के लिए तमाम कोशिशें हुई हैं और अभी भी चल रही हैं। एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की तरफ से मंथन शुरू है लेकिन कोई अच्छी खबर सामने नहीं आई है। ठाकरे ने बुधवार को ही सीएम आवास छोड़ दिया है। लेकिन वे अपने पद पर बने हुए हैं। हालांकि उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि बागी सामने आकर बात करें वो इसके लिए तैयार हैं। फिर भी शिवसेना में बगावत जारी है। लगातार एकनाथ गुट की ताकत बढ़ रही है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इमोशनल भाषण का शिंदे गुट ने दिया जवाब, बताया क्या है विधायकों के नाराज होने की असल वजह

उद्धव ठाकरे के खुले ऑफर के बावजूद एकनाथ शिंदे मानने को तैयार नहीं है। इसका सीधा मतलब है कि शिंदे आर-पार की लड़ाई लड़ने के मुड में हैं। शिवसेना में उद्धव के खिलाफ विधायकों ने जिस तरह से बगावत का झंडा बुलंद किया है उससे साफ है कि उनकी कुर्सी चली जाएगी। ऐसे में वह अगर सरकार बचाना चाहते हैं तो एकनाथ शिंदे को सीएम बना दें। खबरें यह भी हैं कि कांग्रेस और एनसीपी ने भी उन्हें यही सुझाव दिया है। ऐसे में उद्धव आने वाले समय में क्या फैसला लेंगे इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो