scriptमुंबई के हिंदुजा अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, कोई हताहत नहीं | Mumbai fire broke out in Hinduja Hospital no casualties reported | Patrika News
मुंबई

मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, कोई हताहत नहीं

Mumbai Fire : मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में आज आग लग गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

मुंबईMay 06, 2024 / 09:35 pm

Dinesh Dubey

Hinduja Hospital
Hinduja Hospital Fire : मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में सोमवार शाम में आग लगने से अफरातफरी मच गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बताया कि शहर के खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में आग लगी। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है।
नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि 11 मंजिला हिंदुजा अस्पताल की छठी मंजिल पर एक कमरे में आग लग गई। आग बहुत मामूली थी। आग अब बुझा दी गई है। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। अस्पताल में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

यह भी पढ़ें

मुंबई में गैस पाइपलाइन में लीकेज से लगी आग, 3 दुकानें जलीं, 4 लोग झुलसे

बीएमसी के अनुसार, हिंदुजा अस्पताल की छठी मंजिल पर आग आज शाम करीब 6 बजे लगी। आग को 15 मिनट के भीतर ही बुझा दिया गया। आग से अस्पताल की वायरिंग, इलेक्ट्रिक इंस्टालेशन और अन्य सामानों को नुकसान पहुंचा है।

अधिकारियों ने कहा कि सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए मौके पर चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और अन्य उपकरणों को भेजा गया। हालांकि कुछ ही मिनटों में आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। लेकिन प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। मामले का जांच जारी है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर, कोई हताहत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो