scriptमुंबई में गैस पाइप लाइन में लीकेज से लगी आग, 3 दुकानें जलीं, 4 लोग झुलसे | 4 people burns 3 shops caught fire due to gas leakage in Juhu Mumbai | Patrika News
मुंबई

मुंबई में गैस पाइप लाइन में लीकेज से लगी आग, 3 दुकानें जलीं, 4 लोग झुलसे

Mumbai Juhu Fire : मुंबई में आज गैस रिसाव के बाद लगी आग में कुछ दुकानें जल गईं और चार लोग घायल हो गए।

मुंबईMay 03, 2024 / 05:26 pm

Dinesh Dubey

Mumbai Juhu fire
Mumbai Fire : मुंबई के जुहू इलाके में शुक्रवार को गैस पाइपलाइन में रिसाव होने से कई दुकानों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि जुहू ओशनस बिल्डिंग (Oceanus Building) के पास यह घटना घटी। बाद में मौके पर पहुंचे एमजीएल (Mahanagar Gas Limited) स्टाफ ने गैस का रिसाव रोका और आग बुझाई गई। इस घटना में चार लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि आज दोपहर के आसपास पश्चिमी उपनगर जुहू में गैस पाइपलाइन में रिसाव के बाद आग लग गई। देखते ही देखते आग तीन दुकानों में फैल गई, जिसमें चार लोग झुलस गए।

यह भी पढ़ें

मोबाइल की रोशनी में कराई महिला की डिलीवरी, मां-बच्चे की मौत, जांच के आदेश, मुंबई का है मामला

अधिकारी ने बताया कि महानगर गैस लिमिटेड (एमजीएल) की गैस पाइपलाइन में रिसाव के कारण शुक्रवार सुबह करीब 11.55 बजे आग लग गई। आग में तीन दुकाने जल गयीं है। दोपहर 12.20 बजे के आसपास फायर ब्रिगेड ने आग को बुझा दिया। इस बीच एमजीएल के कर्मचारियों भी घटनास्थल पर पहुंच गये और गैस के रिसाव को बंद किया।

आग में झुलसे चारों पीड़ित गंभीर रूप से नहीं जले है। उन्हें बीएमसी के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। आग किसी की लापरवाही से लगी या यह महज एक हादसा था, इसकी जांच की जा रही है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई में गैस पाइप लाइन में लीकेज से लगी आग, 3 दुकानें जलीं, 4 लोग झुलसे

ट्रेंडिंग वीडियो