scriptMumbai News: महिला ने शादीशुदा मर्द से बनाए अवैध संबंध, बेटी के स्कूल वेबसाइट पर अपलोड कर दीं अंतरंग तस्वीरें; कोर्ट पहुंचा केस | Mumbai News: Woman has illicit relationship with married man, uploads intimate pictures of daughter's school website; case reached court | Patrika News

Mumbai News: महिला ने शादीशुदा मर्द से बनाए अवैध संबंध, बेटी के स्कूल वेबसाइट पर अपलोड कर दीं अंतरंग तस्वीरें; कोर्ट पहुंचा केस

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2022 04:02:35 pm

Submitted by:

Siddharth

मुंबई के सबसे पॉश इलाके मालाबार हिल से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। एक अमीर महिला ने पहले शादीशुदा शख्स से अवैध संबंध बनाया। इसके बाद में शादी नहीं करने पर अंतरंग तस्वीरें युवक की बेटी के स्कूल वेबसाइट पर अपलोड कर दीं। जिसके बाद ये मामला कोर्ट में पहुंच गया है।

courtt.jpg

Court

मुंबई के सबसे पॉश इलाके मालाबार हिल से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। मालाबार में बिजनेसमैन और नेताओं के बड़े-बड़े बंगले बने हैं। इतना ही नहीं यहा राज्य के सीएम का वर्षा बंगला भी मौजूद है। इसी इलाके में एक अमीर महिला को शादीशुदा करोड़पति शख्स से प्यार हो गया। इस दौरान दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध भी बने। महिला की इस शख्स से मुलाकात एक जिम में हुई थी। महिला को पहले से ही पता था कि वह शख्स शादीशुदा है। इस शख्स ने महिला को डायमंड रिंग सहित कई गिफ्ट्स भी दिए।
लेकिन एक समय के बाद दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई। इसके बाद महिला ने शख्स से बदला देने का मन बना लिया। पहले तो महिला ने अपने और अपने प्रेमी के बीच की अंतरंग तस्वीरों को जिम ट्रेनर द्वारा वायरल करवा दिया। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि संबंधित महिला ने उन तस्वीरों को प्रेमी की बेटी के स्कूल वेब साइट में अपलोड कर दिया।
यह भी पढ़ें

Amrit Mahotsav 2022: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, आजादी के अमृत महोत्सव पर 214 दोषियों को मिल सकती है रिहाई

बता दें कि महिला की इस शर्मनाक हरकत के बाद उस शख्स ने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 42 साल की इस महिला पर इन्फॉरमेशन टेक्नोलोजी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ और कोर्ट तक पहुंच गया। इस मामले में महिला का कहना है कि इस रिश्ते का कोई नाम नहीं है और ये शख्स अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ कर उससे शादी करने के लिए भी तैयार नहीं है।
वहीं, शादीशुदा प्रेमी का कहना है कि महिला को उसकी हकीकत पहले से ही पता थी। उसने कभी महिला से शादी करने का झूठा वादा देकर नहीं फंसाया है। दोनों के बीच जो संबंध बना वो दोनों की मर्जी से बना। उसने महिला को कभी भी अंधेरे में नहीं रखा और अब वह महिला उसपर अपने परिवार को छोड़ने का दबाव बना रही है। ये मामला अब बेटी के स्कूल तक पहुंच गया तो शिकायत दर्ज करनी पड़ी।
बता दें कि मुंबई सेशंस कोर्ट ने महिला से कहा कि वह जीवन भर अपने प्रेमी से लड़ती रहे, यहां तक तो बात ठीक है लेकिन इसके कारण बच्चों पर जो बीती वो किसी भी तरह से माफी के लायक नहीं है। उन दोनों की लड़ाई से बच्ची को जो अपमान सहना पड़ा है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। यह कहते हुए कोर्ट ने महिला की जमानत खारिज कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो