scriptNashik: 17 साल के दो दोस्त ट्रैक पर ले रहे थे सेल्फी, आ गई ट्रेन, दोनों की दर्दनाक मौत! | Two teen were taking selfies on track run over by train near Nashik station | Patrika News
मुंबई

Nashik: 17 साल के दो दोस्त ट्रैक पर ले रहे थे सेल्फी, आ गई ट्रेन, दोनों की दर्दनाक मौत!

Nashik Accident : महाराष्ट्र के नासिक में रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से दो छात्रों की मौत हो गई।

मुंबईJun 10, 2024 / 02:31 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra News : महाराष्ट्र के नासिक रोड स्टेशन के पास दो किशोरों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बताया कि दोनों नाबालिग कथित तौर पर पटरियों के करीब मोबाइल से वीडियो बना रहे थे और सेल्फी ले रही थे तभी ट्रेन की चपेट में आ गए।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में बारिश बनी आफत! मुंबई में सड़कें जलमग्न, 2 की मौत, पुणे में टूटा 34 साल का रिकॉर्ड

एक जीआरपी अधिकारी ने कहा कि यह घटना शनिवार शाम को वलदेवी नदी पुल के पास रेल की पटरी पर घटी। कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि जब दुर्घटना हुई तो लड़के सेल्फी ले रहे थे और रील शूट कर रहे थे। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। मामले की जांच चल रही है।
बताया जा रहा है कि पटरी पर दोनों वीडियो बनाने में इतने मशगूल थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनके पीछे ट्रेन आ रही है। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों लड़के गंभीर जख्मी हुए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।
अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान संकेत कैलास राठौड़ (17) और सचिन दिलीप कारवार (17) के तौर पर हुई है। दोनों नासिक के म्हसोबा नगर में परिवार के साथ रहते थे। वह देवलाली कैंप स्थित भाटिया कॉलेज के छात्र थे और हाल ही में ग्यारहवीं कक्षा की परीक्षा पास की थी।

Hindi News/ Mumbai / Nashik: 17 साल के दो दोस्त ट्रैक पर ले रहे थे सेल्फी, आ गई ट्रेन, दोनों की दर्दनाक मौत!

ट्रेंडिंग वीडियो