scriptअभिनेत्री रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर लगाई फटकार तो भाजपा विधायक बोले- वह उनकी… | bjp mla vikram saini statement on actress richa chadha | Patrika News

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर लगाई फटकार तो भाजपा विधायक बोले- वह उनकी…

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 09, 2019 08:39:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा द्वारा ट्वीट कर भाजपा विधायक विक्रम सिंह पर टिप्पणी की थी
-इसको लेकर विधायक विक्रम सैनी ने अपनी सफाई पेश दी और अभिनेत्री पर पलटवार किया
-उन्होंने कहा कि मैंने कोई गलत नहीं कहा, हो सके तो मेरी वीडियो देखें और उसके बाद बात करें

vikram

VIDEO: अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने बताया ‘सैक्स का भूखा’ तो भाजपा विधायक बोले- वह उनकी…

मुजफ्फरनगर। खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी के कश्मीरी महिलाओं पर विवादित बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा द्वारा ट्वीट कर भाजपा विधायक विक्रम सिंह पर टिप्पणी की थी। इसको लेकर विधायक विक्रम सैनी ने अपनी सफाई पेश की और अभिनेत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि रिचा उनकी बहन और बेटी जैसी हैं। मगर जैसी जिसकी सोच होती है, वह वैसा ही बोलता और लिखता है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई गलत नहीं कहा, हो सके तो मेरी वीडियो देखें और उसके बाद बात करे।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने सड़क पर जुम्मे की नमाज पर लगाई रोक तो देवबंदी उलेमा ने कह दी ऐसी बात, देखें वीडियो

विक्रम सैनी ने कहा कि उन्होंने कहा था कि कश्मीर धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत का अभिन्न अंग हुआ है। धारा 370 और 35 ए के कारण देश में दो संविधान थे। भारत का अलग और कश्मीर का अलग। यहां तक कि भारत के राष्ट्रपति भी कश्मीर में एक इंच जगह नहीं खरीद सकते थे। कश्मीर से बाहर शादी करने वाली कश्मीरी महिलाओं को नागरिकता से वंचित कर दिया जाता था।
यह भी पढ़ें

उत्तराखंड की संस्कृतिक धरोहर से रूबरू कराएगा ‘जीना इसी का नाम है’ कार्यक्रम, दिव्यांग कलाकार दिखाएंगे अपनी प्रतिभा

उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाए जाने से कश्मीर के विकास को गति मिलेगी। रिचा चड्ढा के बयान पर उन्होंने कहा कि वह उनकी बहन और बेटी की तरह है। वे उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं करना चाहते। रिचा चड्डा पहले उनका वीडियो देखें, उसके बाद अपनी कोई प्रतिक्रिया दें। उन्होंने रिचा चड्डा से अपनी मानसिकता ठीक करने के लिए कहा।
उन्होंने कहा कि अपने वीडियो में उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही थी। उन्होंने शादी करने की बात कही थी, ना की किसी को भगाने की। धारा 370 हटाने के बाद आज कश्मीर के लड़के लड़कियां देश के दूसरे हिस्सों में शादी कर सकती हैं, ऐसे ही दूसरे प्रदेशों के लड़के-लड़कियां कश्मीर में शादी कर सकते हैं। इसमें कोई गलत मंशा नहीं थी। मेरे बारे में जो गलत खबरें फैला रहे हैं, वह उनसे स्पष्टीकरण मांगेंगे। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो