scriptमुजफ्फरनगर में गरजे सीएम योगी, कहा- बहन-बेटियों की इज्जत नीलाम करने वालों को पनपने मत देना…. | CM Yogi addressed election rally in Muzaffarnagar and Appealed to vote for BJP | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में गरजे सीएम योगी, कहा- बहन-बेटियों की इज्जत नीलाम करने वालों को पनपने मत देना….

Muzaffarnagar News: राजपूत समाज की बीजेपी से कथित नाराजगी को दूर करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुजफ्फरनगर में सभा को संबोधित किया।

मुजफ्फरनगरApr 10, 2024 / 07:04 pm

Aman Kumar Pandey

cm_yogi_addressed_election_rally_in_muzaffarnagar.jpg

UP Yogi Adityanath

राजपूत समाज की बीजेपी से कथित नाराजगी को दूर करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार 10 अप्रैल को मुजफ्फरनगर के सरधना विधानसभा क्षेत्र के रार्धना गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि व्यक्तिगत मतभेद आड़े नहीं आने चाहिए। 2013 के मुजफ्फरनगर दंगे की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने संगीत सोम और संजीव बालियान को जेल में डालकर इलाके को दंगे में झोंकने का काम किया था। सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर के लोगों से अपील की है कि जिन लोगों ने युवाओं के जीवन को निगलने का काम किया था उन्हें माफ करने की जरुरत नहीं है।
सीएम योगी ने याद दिलाई राणा प्रताप के जीवन की कहानी

रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने राजपूतों को महाराणा प्रताप के जीवन की याद दिलाई। सीएम ने कहा कि महाराणा प्रताप ने घास की रोटियां खाना स्वीकार किया है, लेकिन विदेशी ताकतों के आगे झुके नहीं। उन्होंने आगे कहा कि जब महाराणा प्रताप की बात होती है तो भारत के स्वाभिमान की बात होती है। सभा में आए लोगों से सीएम योगी ने अपील की है कि जिन लोगों ने इस क्षेत्र में बहन-बेटियों की इज्जत नीलाम करने का काम किया था। उन्हें पनपने का मौका नहीं देना है। ये लोग दुम दबाकर आएंगे और चुनाव जीतने के बाद गिरेबान में हाथ डालेंगे।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: UP में क्या BJP से नाराज है राजपूत समाज? जानें पूरा मामला

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली वालों का मेरठ में स्वागत- CM योगी

रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ कहते हैं, “आज जहां भी 140 करोड़ भारतीय जाते हैं, उन्हें बहुत सम्मान मिलता है। आपने इसे गलती से भी देखा होगा अगर कोई सिलेंडर ब्लास्ट होता है तो पाकिस्तान बहाने बनाने लगता है। हाईवे, रेलवे, मेट्रो, एक्सप्रेसवे, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी समेत इंफ्रास्ट्रक्चर का काम हो चुका है। आज मेरठ के लोग दिल्ली में रहना नहीं चाहते, जबकि दिल्ली वाले निर्माण के लिए तरसते हैं मेरठ में उनका आवास।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो