script

इस नेता ने योगी सरकार पर किया जोरदार हमला, कहा-उत्तरप्रदेश बन गया है एनकाउंटर प्रदेश, किसानों पर बरसाए जा रहे लाठी डंडे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 26, 2018 09:50:42 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

किसानों की मांग को लेकर आप नेता संजय सिंह के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन

aap

इस नेता ने योगी सरकार पर किया जोरदार हमला, कहा-उत्तरप्रदेश बन गया है एनकाउंटर प्रदेश, किसानों पर बरसाए जा रहे लाठी डंडे

मुजफ्फरनगर। देश में इन दिनों हर जगह चुनाव की चर्चा हो रही है। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति जोरों पर हैं। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आता जा रहे हैं वैसे ही राजनीतिक दल भी सक्रिय हो रहे हैं। इसी के साथ लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने के लिए उत्तर प्रदेश में एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। इसके तहत आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुजफ्फरनगर के जिला कलक्ट्रेट परिसर में जोरदार धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान आप सासंद संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।
दरअसल गुरुवार को मुजफ्फरनगर के कलक्ट्रेट परिसर में पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ता ने जोरदार नारेबाजी करते हुए सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। योगी सरकार पर तंज कस्ते हुए संजय सिंह ने बताया कि योगी के राज में मुज़फ्फरनगर पुलिस गुंडागर्दी का अड्डा बन गई है। 53 निर्दोष लोगों पर 307 का मुकदमा लिखकर उन्हें जेल में भेजा गया है। पुरबालियान में मामूली मारपीट की घटना को साम्प्रदायिक रूप देने का प्रयास किया गया है। योगी जी उत्तरप्रदेश को एनकाउंटर प्रदेश बना रहे है। उसके खिलाफ यहां आंदोलन पर बैठे है। इस धरने के माध्यम से मुज़फ्फरनगर के प्रशासन को चेतावनी देना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुज़फ्फरनगर को दंगे की प्रयोगशाला बनाया था। इस प्रवृत्ति को आगे और नहीं बढ़ने देंगे और किसी धर्म विशेष के लोगों पर आप जानबूझ कर कार्रवाई करेंगे तो ये आंदोलन एक बड़ा व्यापक रूप लेगा और इसके अंजाम प्रशासन को भुगतने पड़ेगे।
इस दौरान संजय सिंह ने गन्ना किसानों का जिक्र किया और कहा कि गन्ना किसानों का 11 हजार करोड़ रुपया शुगर मिलों पर बकाया है और जब किसान अपना पैसा मांगने दिल्ली गए तो उनका स्वागत लाठी और डंडो से किया गया उनके सर फोड़ दिए गए सड़को पर किसानों का खून बहाया गया। उन्होंने कहा कि सरकार से मांग की है की किसानों का जितना भी भुगतान है उसको तत्काल दिया जाये। 10 साल पुराने ट्रैक्टर बंद किये जा रहे हैं , ट्रैक्टर किसानों का सहारा है , अगर ट्रैक्टर बंद कर दिए गए तो किसान अपनी खेती कैसे करेगा। ये मांग भी हमने रखी है अपने नियमो में बदलाव कीजिये और किसानों को उनके ट्रैक्टर चलने दीजिये।

ट्रेंडिंग वीडियो