script

12 घंटे में 4 एनकाउंटर, यूपी पुलिस ने एक लाख के इनामी को किया ढेर, तीन गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 25, 2019 02:57:13 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

ताबड़तोड़ एनकाउंटर से मुजफ्फरनगर में खौफ में बदमाश
चार अलग-अलग जगह पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़
पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया, तीन गिरफ्तार

 

muzaffarnagar

12 घंटे में 4 एनकाउंटर, यूपी पुलिस ने एक लाख के इनामी को किया ढेर, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश अभियान एक बार फिर तेजी के साथ शुरू हो गया है। सूबे के अधिकारियों को अपराध पर लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। जिसके तहत सोमवार को मुजफ्फरनगर में 12 घंटो के भीतर पुलिस ने चार ताबड़तोड़ एनकाउंटर किए। जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने 4 मुठभेड़ में तीन बदमाश को जहां घायल कर दबोच लिया। वहीं इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक लाख के ईनामी बदमाश को भी ढे़र कर दिया।
पहली मुठभेड़

दरअसल मुज़फ्फरनगर में सोमवार का दिन मुठभेड़ के नाम रहा, जिसमे पुलिस और बदमाशों के बीच अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 4 मुठभेड़ हुई । जिसमें 25-25 हजार के दो इनामी सहित तीन बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक लाख का ईनामी बदमाश को पुलिस नें मार गिराया। पुलिस के मुताबिक मुज़फ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला दोपहर 1 बजे से शुरू हुआ। जिसमे बदमाशों के साथ पहली मुठभेड़ ककरौली थाना पुलिस के साथ हुई, जहां बदमाशों की सूचना पर चैकिंग के दौरान 25 हज़ार के ईनामी बदमाश शान मोहम्मद गोली लगने से घायल हो गया।
दूसरी मुठभेड़

जिसके बाद दूसरी मुठभेड़ मात्र 3 घंटे के भीतर नई मंडी कोतवली इलाके में हुई, जहा एक और 25 हजार के ईनामी बदमाश इमरान को नई मंडी कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ में घायल कर सलाखों के पीछे भेजने का काम किया।
तीसरी मुठभेड़

लेकिन शाम ढलते ढलते जहां खतौली कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर एक बार फिर चैकिंग अभियान चलाया, जहां एक बार फिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें शातिर बदमाश जमालुदीन भी मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया।
चौथी मुठभेड़

इस बीच मुज़फ्फरनगर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी तो उस समय लगी जब 12 घंटो के भीतर मुज़फ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच चौथी मुठभेड़ हो गई। दरअसल देर शाम हुई चौथी मुठभेड़ में मीरापुर थाना पुलिस ओर एसटीएफ मेरठ की टीम ने बड़े अपराधी की सूचना पर मीरापुर थाना क्षेत्र की कुतुबपुर झाल पर घेराबन्दी कर बाईक सवार दो लोगों को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर तबातोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस और एसटीएफ ने मोर्चा संभालते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाश की पहचान एक लाख के ईनामी बदमाश आदेश भौरा के रूप में हुई जिस पर लूट हत्या रंगदारी जैसे दर्जनों मुकदमे विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है। पुलिस ने मृतक बदमाश आदेश भौरा के पास से दो पिस्टल बड़ी संख्या में कारतूस ओर एक बाईक भी बरामद की है।

ट्रेंडिंग वीडियो