scriptगर्भवती पत्नी की माैत के बाद फूटा पति का गुस्सा बोला अस्पतालों में डॉक्टर लोगों काे मार रहे हैं | Husband gets angry after pregnant wife's death in Medical college | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गर्भवती पत्नी की माैत के बाद फूटा पति का गुस्सा बोला अस्पतालों में डॉक्टर लोगों काे मार रहे हैं

मेडिकल कॉलेज में भर्ती हाेने के अगले ही दिन गर्भवती महिला की माैत हुई ताे पति ने कहा इस हॉस्पिटल में कभी भी अपनों काे मत लाना यहां डॉक्टर नहीं जल्लाद हैं ये लाेगाें काे मार रहे हैं।

मुजफ्फरनगरApr 24, 2021 / 10:36 pm

shivmani tyagi

video.jpg

पीड़ित की वायरल वीडियाे से लिया गया चित्र

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर muzaffaragar news मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में एक गर्भवती महिला की भर्ती होने के कुछ ही देर बाद मौत हो गई। महिला की मौत के बाद पति का गुस्सा फूट पड़ा। हंगामा करते हुए पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव थी फिर भी डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को कोरोना वार्ड में भर्ती किया जिससे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

कोरोना रोगियों के लिए अच्छी खबर जिला प्रशासन मुहैया कराएगा बेड-ऑक्सीजन और रेमडेसिविर

घटना के बाद अब पीड़ित व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया social media
पर वायरल हो रहा है। युवक ने अपना नाम सचिन सैनी निवासी गांव पलडी थाना शाहपुर बताया है। वीडियो में वह रो-रोकर जोर जोर-जोर से चिल्ला रहा है और पत्नी समेत पत्नी के पेट में मौजूद छह माह के बच्चे की मौत के लिए मेडिकल कॉलेज के स्टाफ को जिम्मेदार ठहरा रहा है। पीड़ित युवक लोगों से अपील भी कर रहा है कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि यहां की मेडिकल व्यवस्था का सभी लोगों को पता चल सके।
यह भी पढ़ें

Weather udpate: सुलतानपुर समेत कई जिलों में आंधी-बारिश का अनुमान, दो दिन में फिर बदलेगा मौसम

इस दौरान वायरल वीडियो में मृतक महिला अंजली के परिजन व ससुराल पक्ष के लोग भी दिखाई दे रहे हैं। आरोप है कि तमाम लोग जो मेडिकल कॉलेज में भर्ती है उनका सही से इलाज नहीं हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में पीड़ित सचिन का आरोप है कि उसकी पत्नी की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आयी जिसके बाद पहले तो मेडिकल स्टाफ उसकी पत्नी को आरटी पीसीआर रिपोर्ट आने के बाद भर्ती करने की बात कह रहा था मगर डॉक्टरों ने उसे कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया जिससे उसकी हालत और बिगड़ गई। मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज से वहां की अव्यवस्थाओं की वीडियो वायरल होने के कई घंटे बाद मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का बयान भी सामने आया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना ही नहीं, मलेरिया से भी खुद को बचाएं, यह तरीके अपनाएं

प्रिंसिपल डॉक्टर जीएस मनचंदा का कहना है कि मेडिकल स्टाफ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। बताया कि शुक्रवार को अंजलि पत्नी सचिन कुमार नाम की एक महिला आई थी जो गर्भवती थी जिनका केस आईडी मुज़फ्फरनगर सीएमओ की तरफ से जेनरेट हुआ था। इनका रेपिड एंटीजन टेस्ट पोजेटिव था और ये 108 एम्बुलेंस से आयी थी। इनका रेपिड एंटीजन टेस्ट पोजेटिव आने और यूपी सरकार के निर्देशों के अनुसार गर्भवती महिलाओं के तुरंत इलाज हो इस वजह से इन्हें भर्ती किया गया था। इलाज शुरू हुआ तो इनके मरीज को लक्षण के आधार पर इलाज दिया जा रहा था मगर वह नहीं बच सकी।

Home / Muzaffarnagar / गर्भवती पत्नी की माैत के बाद फूटा पति का गुस्सा बोला अस्पतालों में डॉक्टर लोगों काे मार रहे हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो