scriptसड़क पर पड़ा रहा हादसे में मृत व्यक्ति का शव, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस | man died and lady injured in road accident | Patrika News

सड़क पर पड़ा रहा हादसे में मृत व्यक्ति का शव, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 05, 2020 03:56:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-यूपी-उत्तराखंड सीमा का मामला
-रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था दंपति
-घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

photo6147874887268674204.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बार फिर पुलिस की मानवता को शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। जिसमें सड़क हादसे में हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस अपने पुराने ढर्रे के अनुसार देर से पहुंची और उसके बावजूद भी फिर घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। तब तक मृतक का शव कई घंटों तक सड़क पर ही पड़ा रहा। कई घंटों की जद्दोजहद के बाद मुजफ्फरनगर की थाना भोपा पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरवाया और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र का है। जहां गांव मजलिशपुर तौफ़ीर से कुछ ही दूरी पर यूपी उत्तराखंड के बॉर्डर पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार 50 वर्षीय समर सिंह निवासी गांव झडससा थाना हस्तिनापुर जनपद मेरठ की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी पत्नी राजकली गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल महिला को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय में भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार जनपद मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव झडससा निवासी समर सिंह 50 वर्ष अपनी पत्नी राजकली के साथ हरिद्वार के थाना खानपुर के गांव चंद्रपुरी से रक्षाबंधन त्योहार के बाद मंगलवार को बाइक से वापस लौट रहे थे।
आरोप है कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद यूपी पुलिस और उत्तराखंड पुलिस घंटों तक सीमा विवाद में उलझी रही। घटना की सूचना पर मृतक का बेटा अनिल जो कि यूपी पुलिस में शामली के झिंझाना में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैै मौके पर पहुंचा। जिसके बाद थाना भोपा पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो