VIDEO: महिला के साथ मिलकर शख्स करता था यह गलत काम, पुलिस ने भेजा जेल

VIDEO: महिला के साथ मिलकर शख्स करता था यह गलत काम, पुलिस ने भेजा जेल

Highlights

. पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर हुई चोरी का खुलासा
. लाखों का माल पुलिस ने किया बरामद
. अभी कई आरोपी फरार

 

मुजफ्फरनगर. थाना मीरापुर पुलिस एक महिला सहित दो चोर गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार किए गए चोरों ने 7 जुलाई 2019 को थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुर में जानसठ के पूर्व ब्लाक प्रमुख सहित दो घरों में नगदी ज्वैलरी सहित लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से नकदी सोने चांदी की ज्वैलरी सहित लगभग चार लाख रुपए का माल बरामद किया है। अभी भी इस मामले के 2 आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जानकारी के अनुसार, 7 जुलाई 2019 को थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव कुतुबपुर में जानसठ ब्लॉक के पूर्व ब्लाक प्रमुख रवि किरण सहित दो घरों में चोरी की घटना हुई थी। चोर मौके से नगदी ज्वैलरी सहित लाखों का माल चोर ले उड़े थे। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुखका निवासी मनिहारी थाना सरधना जिला मेरठ व सोनिया पत्नी परवेज निवासी जनकपुरी थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है। यह फिलहाल दौराला रोड झुग्गी झोपड़ी कस्बा व थाना सरधना क्षेत्र में रहती है।

पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned