scriptसंतान की चाह में कर दी सारी हदें पार, खून के छींटे ने बयां कर दी बर्बरता की कहानी | People in uttar pradesh muzaffarnagar killed pigeon in temple for child birth | Patrika News
मुजफ्फरनगर

संतान की चाह में कर दी सारी हदें पार, खून के छींटे ने बयां कर दी बर्बरता की कहानी

29 मई की रात को मुजफ्फरपुर के रोनी हरजीपुर के प्राचीन मंदिर में खून के छींटे देख लोग हैरान रह गए। इसके अलावा मंदिर के मूर्तियों पर खून का तिलक किया गया था। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगरJun 08, 2024 / 09:14 pm

Swati Tiwari

29 मई की रात को मुजफ्फरपुर के रोनी हरजीपुर के प्राचीन मंदिर में खून के छींटे देख लोग हैरान रह गए। इसके अलावा मंदिर के मूर्तियों पर खून का तिलक किया गया था। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरनगर के शिव मंदिर को अपवित्र करने की घटना सामने आई है। संतान की चाहत में मंदिर में कबुतर की बली दी गई थी। इसके अलावा मंदिर के मूर्तियों पर खून का तिलक भी लगा हुआ था। थाना चरथावल पुलिस ने इस मामले में आरोपित तांत्रिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंदिर परिसर में बिखरा पड़ा था खून

बीते सप्ताह गुरुवार सुबह जब लोग मंदिर गए तो उन्होंने देखा था कि मंदिर का शीशा टूटा हुआ था। जबकि मूर्तियों के आसपास और मंदिर परिसर में खून बिखरा पड़ा था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक मूर्ति को खून से तिलक भी किया। पुलिस इस मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद मामले की तह तक पहुंची है। एक आरोपित ऋषिपाल ने बताया कि वह तंत्र-मंत्र का काम करता है, उसने कई लोगों का इलाज तंत्र-मंत्र से किया है।

इस कारण से दी थी बली

गांव के रहने वाले इंद्रपाल की शादी को करीब 25 वर्ष हो गए, लेकिन कोई संतान नहीं है। वह सुभाष के माध्यम से तांत्रिक से मिले थे। तब उन सब ने मिलकर एक योजना बनाई। उन्होंने जंगल से एक कबूतर पकड़ा और 29 मई की रात मे प्राचीन मंदिर रोनी हरजीपुर में कबूतर की गर्दन काट कर उसके खून की बूंदे मंदिर मे गिरा दी थी।मंदिर में खून देखकर लोग आक्रोशित हो गए। पुलिस ने जांच की तो मामला संतान के लिए बलि का निकला

Hindi News/ Muzaffarnagar / संतान की चाह में कर दी सारी हदें पार, खून के छींटे ने बयां कर दी बर्बरता की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो