scriptबरसात की बूंदों के साथ खुली सड़कों की पोल |Roads covered with raindrops | Patrika News
नागौर

बरसात की बूंदों के साथ खुली सड़कों की पोल

9 Photos
3 months ago
1/9

नागौर. शहर में दो दिन की बरसात में सड़कों की पोल खुल गई है। गड्ढायुक्त टूटी सड़कों में बरसात का पानी भरने से राहगीरों का चलना मुश्किल हो गया है।

2/9

सुगनसिंह सर्किल से लेकर विजयवल्लभ चौराहा तक हालात बेहद खराब रहे। गड्ढों में भरे पानी के कारण वाहन चालकों का सफर मुश्किलभरा हो गया।

3/9

इसके अलावा निर्माणाधीन कॉलेज रोड और बीकानेर रोड की स्थिति भी वाहन चालकों के लिए कष्टदायी रही। शहर के सड़कों के हालात के संबंध में शहरवासियों का कहना था कि इसके लिए जवाबदेह अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी नागौर शहर को बेहतर सड़कें नहीं मिल सकती है।

4/9

बीच राह फैले पानी की वजह से लोगों को बचकर निकलने का जुगाड़ करना पड़ा। करीब आधे से ज्यादा इलाकों में सड़कों की खराब हालत की वजह से लोगों को काफी मुश्किलें उठानी पड़ी

5/9

बख्तासागर तालाब की ओर से आने वाले मुख्य मार्ग पर चार - पांच अलग-अलग जगहों पर बरसात का गंदा पानी भरा हुआ था। इस सड़क करीब 60 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सा गड्ढों की भेंट चढ़ा नजर आया। आते-जाते वाहन सवार एवं पैदल राहगीर बामुश्किल बचकर निकल रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सड़क लंबे समय से टूटी हुई है। सड़क की न तो मरम्मत कराई, और न ही नया निर्माण हुआ।

6/9

अहिंसा सर्किल के चारों तरफ टूटे हिस्सों में सुबह पानी भरा था। हालांकि दोपहर तक आवागमन चालू होने के कारण पानी तो कम हुआ, लेकिन गड्ढों की वजह से आमजन मुश्किल में नजर आया। यह स्थिति तब है, जबकि कुछ माह पहले ही यह पूरी सड़क नई बनी थी। इसके बाद हल्की बूंदाबांदी होने पर गिट्टियां बिखरने से सड़क पर गड्ढे हो गए।

7/9

बाजरवाड़ा के मुख्य बाजार में सड़क पर गड्ढे में पानी भरा हुआ था। इस वजह से मुख्य मार्ग बाधित होने के कारण लोग बचकर निकलते दिखे। इसके अगल-बगल खड़े वाहनों के बीच पूरी सड़क बरसाती पानी से भरी रही। पैदल राहगीरों को आने जाने मुश्किल हो रही थी।

8/9

शहर के मुख्य बाजार से लेकर किसी भी क्षेत्र में जाने पर वाहन सवार हो या पैदल राहगीर, सड़कों की खराब हालत के कारण परेशानी सभी को होती है। यह स्थिति तो तब है जब जिले के मुखिया यहां बैठते हैं। यह भी शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरते हैं। इनको सड़क की हालत पता नहीं है क्या...! सड़कें खराब होने के कारण आए दिन बाइक सवार पलटते रहते हैं, वहीं पैदल राहगीरों को भी सफर करना मुश्किल हो गया है।

9/9

शहर में सुगन सिंह सर्किल के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे काफी मात्रा में पानी फैला था। मुख्य चौराहे पर हुए गड्ढों में भरा पानी वाहन चालकों के साथ पैदल राहगीरों को भी परेशान करता रहा। इस चौराहे से पुराना हॉस्पिटल एवं कांकरिया विद्यालय की ओर जाने वाला रास्ता बेहद खराब रहा। बगल में टीबी हॉस्पिटल के निकट सुगन सिंह सर्किल की ओर जाने वाले पूरे रास्ते पर पानी भरा रहा।

अगली गैलरी
लोकनृत्य के रंग में डूबा रामदेव पशु मेला
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.