script संदिग्ध हालत में घायल मिला युवक, अस्पताल में मौत | Young man found injured in suspicious condition, dies in hospital | Patrika News

संदिग्ध हालत में घायल मिला युवक, अस्पताल में मौत

locationनागौरPublished: Dec 04, 2023 11:46:33 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

- पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

-कुचेरा थाना इलाके के रूण गांव की सरहद में मिला था घायल

संदिग्ध हालत में घायल मिला युवक, अस्पताल में मौत
खजवाना. मूंडवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाती पुलिस।
नागौर/खजवाना. रूण गांव की सरहद में रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक घायल अवस्था में मिला, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके शरीर का एक हिस्सा चोटिल है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
मूण्डवा सीओ धन्नाराम ने बताया कि युवक की शिनाख्त भटनोखा निवासी सुरेश (45) पुत्र नाथूराम गालवा के रूप में हुई। रविवार की रात मतगणना के बाद पसंदीदा प्रत्याशी की जीत की खुशी में यह बस से रूण पहुंचा। कुछ देर बाद सुरेश घायलावस्था में मिला। सूचना मिलने पर कुचेरा थाना प्रभारी सूरजमल चौधरी मय टीम मौके पर पहुंचे। उसे मूण्डवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया गया।
बाएं हिस्से पर चोट के निशान

सुरेश के शरीर के बाएं हिस्से पर चोट के निशान हैं। बताया जाता है कि किसी वजनी चीज से उसे घायल किया गया है। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी साफ नहीं कर पा रही है। सुरेश के भतीजे मनीष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसमें बताया कि किसी ने उसके ताऊ को घायल किया है। उनके पहुंचने तक वो जिंदा था और कह रहा था मुझे मारना मत। उसके बाद वह बेहोश हो गया । अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पेट पर एक घाव का निशान भी है। कुचेरा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच थाना प्रभारी सूरजमल चौधरी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो