scriptहाइवा ट्रक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, कुचलने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Hiva collided, three people of the same family died due to crushing | Patrika News
नर्मदापुरम

हाइवा ट्रक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, कुचलने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

मृतकों में पति, पत्नी और बेटा शामिल, हाइवा ट्रक को सोहागपुर थाने पहुंचाया गया है एवं मामले की जांच की जा रही है। हाइवा चालक विपिन मौर्य को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है।

नर्मदापुरमFeb 11, 2023 / 09:09 pm

devendra awadhiya

हाइवा ट्रक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, कुचलने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

हाइवा ट्रक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, कुचलने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नर्मदापुरम -सोहागपुर. नर्मदापुरम स्टेट हाईवे पर शंकर मंदिर के पास शनिवार शाम लगभग 7:15 बजे एक हाइवा ट्रक की एक्टिवा स्कूटी को टक्कर मारकर तीन लोगों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही इनकी मौत हो गई । तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जाते हैं। मृतकों में एक 12 वर्षीय बालक भी शामिल है।प्रत्यक्षदर्शियों एवं पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 7:15 बजे एक हाइवा ट्रक एमपी 13 एच 1266 ने एक्टिवा स्कूटी एमपी 05 एमक्यू 1734 को टक्कर मार दी। जिससे एक सात वर्षीय बालिका सड़क के दूसरी ओर गिर गई, जबकि इसी पर सवार अन्य तीन लोग सड़क की ओर गिर गए, जिन्हें हाइवा वाहन ने कुचल दिया। तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने पर तत्काल एसडीओपी मदन मोहन समर, टीआई टीआई प्रवीण चौहान एवं अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे एवं शवों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को अस्पताल में रखा गया है। जिनके शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह किया जाएगा। टीआई प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि हाइवा ट्रक को सोहागपुर थाने पहुंचाया गया है एवं मामले की जांच की जा रही है। हाइवा चालक विपिन मौर्य को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है।
पति, पत्नी और बेटा शामिल

अस्पताल में पदस्थ चिकित्सकों ने बताया कि मृतकों में तीनों लोग एक ही परिवार के हैं। जिनमें पति, पत्नी एवं बेटा शामिल है। जबकि एक ही वाहन पर सवार इन तीन लोगों के साथ इसी परिवार की एक बालिका सड़क के दूसरी ओर गिरने के बाद सुरक्षित बताई गई है। मृतकों में 42 वर्षीय सुभाष मेहरा पुत्र गणेशराम मेहरा, 30 वर्षीय ब्रिजकिशोरी मेहरा पत्नी सुभाष मेहरा और 12 वर्षीय दीपेश पुत्र सुभाष मेहरा तीनों निवासी ग्राम बांसखापा थाना क्षेत्र सोहागपुर शामिल हैं।

Hindi News/ Narmadapuram / हाइवा ट्रक ने एक्टिवा को मारी टक्कर, कुचलने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो