scriptVideo : भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, तेलंगाना में 2 पायलटों की मौत | 2 IAF Pilots Killed After Air Force Trainer Aircraft Crashes In Telangana | Patrika News
राष्ट्रीय

Video : भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, तेलंगाना में 2 पायलटों की मौत

Indian Air Force Pilot Killed In Air Crash COI Orderd : तेलंगाना के दुंडिगल में सोमवार सुबह भारतीय वायु सेना का पिलाटस ट्रेनर विमान एक दुर्घटना का शिकार हो गया।

Dec 04, 2023 / 12:33 pm

Anand Mani Tripathi

pilatus_trainer_aircraft_crashes_during_routine_training_at_air_force_academy_dindigul.png

Indian Air Force Pilot Killed In Air Crash COI Orderd : तेलंगाना के दुंडिगल में सोमवार सुबह भारतीय वायु सेना का पिलाटस ट्रेनर विमान एक दुर्घटना का शिकार हो गया। इसमें प्रशिक्षक पायलट और एक कैडेट की मौत हो गई। भारतीय वायु सेना ने हादसे की जांच के लिए कोर्ट आफ इंक्वायरी का आदेश जारी कर दिया है। प्रशिक्षण में प्रयोग किया जा रहा यह विमान पिलाटस PC 7 MK II विमान था और यह अपनी नियमित उड़ान पर था।

हैदराबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि विमान ने हैदराबाद के समीप स्थित दुंडिगल की वायुसेना प्रशिक्षण संस्थान से उड़ान भरी थी। इसके बाद यह हादस हो गया। फिलहाल के इसके कारणों का पता नहीं लगा है। भारतीय वायु सेना इस मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए है और इसकी पूरी तहकीकात की जाएगी। विमान दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पूरी तरह से धू धू कर जलता रहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8q7nm0

Hindi News/ National News / Video : भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, तेलंगाना में 2 पायलटों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो