scriptतेलंगाना में पंचायत सचिव ने की इच्छामृत्यु की मांग, जानें पूरा मामला | A panchayat secretary in Telangana demanded euthanasia know the whole matter | Patrika News

तेलंगाना में पंचायत सचिव ने की इच्छामृत्यु की मांग, जानें पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2024 03:34:30 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Telangana news: तेलंगाना में एक जूनियर सचिव ने कलेक्टर को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की मांग की है।

jksdfhaslf.jpg

तेलंगाना में एक जूनियर पंचायत सचिव ने कलेक्टर को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। इच्छामृत्यु की मांग करते हुए सचिव दुर्गम रवि कुमार ने अपने पत्र में बताया है कि उसे स्पोर्ट्स कोटा से नौकरी मिली थी और उसने 2.5 साल तक इस पद पर अपने सेवाएं दी। इसके बाद उसे नोटिफिकेशन में गलती बताकर नौकरी से सेवामुक्त कर दिया गया। उसने तेलंगाना हाईकोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि उसने इस मामले में एक याचिका दाखिल की है। सचिव ने आगे बताया कि नौकरी से निकाले जाने के बाद उसने कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है और कोर्ट के आदेश का जिक्र किया है।

https://twitter.com/TelanganaCMO?ref_src=twsrc%5Etfw

तत्काल कार्रवाई की मांग

वहीं तेलंगाना राज्य के बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष डॉ. आरएस प्रवीन कुमार ने भी इस मुद्दे को सरकार से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लेटर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कनिष्ठ पंचायत सचिवों (आउटसोर्सिंग) में से एक ने कलेक्टर को आवेदन दिया है कि या तो उसकी समस्या का समाधान किया जाए या उसे इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए!!!! इस मुद्दे में हताशा का स्तर वास्तव में डरावना है।

मेरा आपसे अनुरोध है कि जीवन बचाने के लिए मानवीय आधार पर इस पर तत्काल कार्रवाई करें। ऐसा लगता है कि उन्होंने (उनमें से लगभग 80) मायावी न्याय पाने के लिए ₹50 लाख खर्च किए हैं !!! गरीब लोग इतना पैसा कहां से लाएंगे?”

ट्रेंडिंग वीडियो