script AAP सरकार गिराने के लिए भाजपा ने विधायकों को दिया 25-25 करोड़ का ऑफर, अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप | Arvind Kejriwal big allegation BJP offered Rs 25 crore rupees to AAP MLAs topple government. | Patrika News

AAP सरकार गिराने के लिए भाजपा ने विधायकों को दिया 25-25 करोड़ का ऑफर, अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2024 11:46:42 am

Submitted by:

Prashant Tiwari

Delhi Politics: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर उनके विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है।

 

  Arvind Kejriwal big allegation BJP offered Rs 25 crore rupees to AAP MLAs topple  government.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। शनिवार की सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा उनकी सरकार को गिराना चाहती है। इसके लिए उसने आप के विधायकों से सपंर्क किया और उन्हें 25-25 करोड़ करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने उनके विधायकों को बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वाने का भी ऑफर दिया।

 

कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे उसके बाद…

दिल्ली के सीएम ने अपने एक्स पर लिखा कि पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है - “कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे। 21 MLAs से बात हो गयी है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।” हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।

दिल्ली सरकार को गिराने के लिए मुझे गिरफ्तार करना चाहते है

इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मज़बूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता “आप” से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में “आप” को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।

 

AAP का एक भी विधायक डरने वाला नहीं

वहीं, इस पूरे मुद्दे पर आप सरकार में मंत्री अतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “BJP प्रवक्ता बार-बार Press conference कर कहते हैं कि Arvind Kejriwal जी गिरफ़्तार होने वाले हैं, जेल जाने वाले हैं इसका एक ही कारण है कि ये झूठे आरोप लगाकर केजरीवाल जी की लोकप्रिय सरकार गिराना चाहता हैं। लेकिन AAP का एक-एक विधायक डरने वाला नहीं है, बिकने वाला नहीं है। अगर बीजेपी ने केजरीवाल जी को गिरफ़्तार किया तो दिल्ली की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी और लोकसभा चुनाव में BJP Zero पर सिमट जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो