scriptसंदेशखाली: शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर बोली बंगाल पुलिस- कोर्ट के स्टे ऑर्डर के कारण नहीं कर पा रहे थे गिरफ्तार | Bengal Police react on Shahjahan Sheikh arrest in sandeshkhali | Patrika News

संदेशखाली: शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर बोली बंगाल पुलिस- कोर्ट के स्टे ऑर्डर के कारण नहीं कर पा रहे थे गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 29, 2024 09:54:56 am

Submitted by:

Prashant Tiwari

Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली के खलनायक शाहजहां शेख को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।

shahjhan_1.jpg

 

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली के खलनायक शाहजहां शेख को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि उसकी गिरफ्तारी भारी राजनीतिक दबाव और पीएम मोदी के 6 मार्च को पश्चिम बंगाल पहुंचने से पहले हुई है। बता दें कि राशन घोटाले के आरपी शाबजहां शेख पहली बार तब सामने आया था जब 5 जनवरी को ED की टीम उसके घर पर छापा मारने गई थी और ED की टीम पर ही हमला कराकर वो भाग गया था। वहीं, अब उसकी गिरफ्तारी पर बंगाल पुलिस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1763046217905209852?ref_src=twsrc%5Etfw

 

कोर्ट के स्टे ऑर्डर के कारण नहीं कर पा रहे थे गिरफ्तार

शाहजहां शेख की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए दक्षिण बंगाल ADG सुप्रतिम सरकार ने कहा, “कोर्ट के स्टे ऑर्डर के कारण हम गिरफ्तारी नहीं कर पा रहे थे… लेकिन जब कोर्ट ने स्पष्ट कह दिया कि शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर कोई रोक नहीं है तो हमने तत्काल कार्रवाई करते हुए कल रात मिनाखा से शेख शाहजहां को गिरफ्तार किया, कुछ ही समय में हम उसे अदालत में पेश करेंगे… हम पर बाध्यता थी लेकिन ED पर कौन सी बाध्यता थी कि उन्होंने गिरफ्तारी नहीं की?”

 

जमीन हड़पने और रेप करने जैसे गंभीर आरोप

शाहजहां शेख के खिलाफ हुई ED की कार्यवाई के बाद इलाके की पीड़ित महिलाओं ने पुलिस के सामने आकर अपना दर्द लोगों को बताया। लोगों ने संदेशखाली से फरार तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता शेख शाहजहां के खिलाफ खेत हड़पने और उन पर तालाब बनाकर मछली पालन फार्म बनाने का आरोप है। वहीं, शेख और उसके करीबीयों पर हिंदू महिलाओं का रेप करने का भी आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो