scriptBig Accident: कर्नाटक में खड़ी ट्रक से टकराई मिनी बस, पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर 13 तीर्थयात्रियों की मौत | Big Accident: Mini bus collides with parked truck in Karnataka, 13 pilgrims killed on Pune-Bengaluru highway | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: कर्नाटक में खड़ी ट्रक से टकराई मिनी बस, पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर 13 तीर्थयात्रियों की मौत

ट्रैवलर में सवार 4 लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रैवलर में कुल 17 लोग सवार थे। कर्नाटक पुलिस ने बताया कि इस हादसे में घायल एक महिला ने बताया कि ट्रैवलर के चालक को नींद आ रही थी।

बैंगलोरJun 28, 2024 / 11:24 am

Anand Mani Tripathi

कर्नाटक के पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। राजमार्ग के किनारे खड़ी एक ट्रक से तीर्थयात्रियों से भरी मिनी ट्रैवलर बस सीधे टकरा गई। इसके कारण 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें 2 बच्चे और 7 महिलाएं भी शामिल हैं। ट्रैवलर में सवार 4 लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रैवलर में कुल 17 लोग सवार थे।

शिवमोगा जिले के हैं सभी लोग

कर्नाटक पुलिस ने बताया है कि इस बस में सवार सभी लोग शिवमोग्गा जिले के हैं। इन यात्रियों का घर भद्रावती तालुक के येमहट्टी गांव में है। यह सभी लोग बेलगावी जिले की सवादत्ती में स्थित येल्लाम्मा मंदिर दर्शन करने गए थे। यह हादसा उस समय हुआ जब सभी दर्शन कर भद्रावती के लिए लौट रहे थे।
Accident Karnataka

बस चालक को आई मौत की झपकी

कर्नाटक पुलिस ने बताया कि इस हादसे में घायल एक महिला ने बताया कि ट्रैवलर के चालक को नींद आ रही थी। उसे बस में सवार सभी लोगों ने आराम करने को भी कहा लेकिन वह बार बार कहता रहा कि उसे पहुंचने में देर हो जाएगी। उसने किसी की नहीं सुनी और फिर यह हादसा हो गया। उसे झपकी आई और वह सीधे ट्रक से जाकर भिड़ गया।

Hindi News/ National News / Big Accident: कर्नाटक में खड़ी ट्रक से टकराई मिनी बस, पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर 13 तीर्थयात्रियों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो