scriptBig Accident : सड़क दुर्घटना में रेलवे के स्टेशन मास्टर की मौत | Big Accident: Railway station master dies in a road accident | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : सड़क दुर्घटना में रेलवे के स्टेशन मास्टर की मौत

छपरा -सीवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव के समीप अनियंत्रित मोटरसाइकिल से उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए।

सिवानJun 24, 2024 / 12:56 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार में पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सीवान रेलखंड के चैनवा स्टेशन पर कार्यरत स्टेशन मास्टर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि नवादा जिले के रजौली गांव निवासी,चैनवा स्टेशन के स्टेशन मास्टर संजय कुमार (45) रविवार की देर रात को मोटरसाइकिल से छपरा से चैनवा जा रहे थे।
इस दौरान छपरा -सीवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव के समीप अनियंत्रित मोटरसाइकिल से उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने संजय कुमार को मृत घोषित कर दिया।
सड़क घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है। दुर्घटना में घायल दूसरे व्यक्ति की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिये पटना भेजा गया है।

Hindi News/ National News / Big Accident : सड़क दुर्घटना में रेलवे के स्टेशन मास्टर की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो