scriptBihar News: निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज,  बिहार के व्यवसायी ने लगाए ये गंभीर आरोप | Bihar MP Pappu Yadav Case for extortion from businessman Congress JDU RJD | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar News: निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज,  बिहार के व्यवसायी ने लगाए ये गंभीर आरोप

Bihar News Pappu yadav: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) के खिलाफ पुलिस ने एक व्यवसायी से जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 12:27 pm

Akash Sharma

pappu Yadav
Bihar News Pappu yadav: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) के खिलाफ पुलिस ने एक व्यवसायी से जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है। मामला 4 जून को लोकसभा चुनाव के मतगणना के दिन का बताया जा रहा है। पप्पू यादव और उनके सहयोगी अमित यादव के खिलाफ फर्निशिंग का व्यवसाय करने वाले कारोबारी ने मुफ्फसिल थाने में शिकायत दी है। बिहार पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

ये है पूरा मामला

FIR के अनुसार व्यवसायी ने बताया कि 4 जून को पप्पू यादव ने उनको बुलाया और उनसे एक करोड़ रुपये देने के लिए कहा था। पुलिस ने बताया कि शिकायत के अनुसार सांसद ने मांग पूरी नहीं होने पर बिजनेस मैन को मारने की धमकी दी और उसे चेतावनी दी। कहा कि उसे अगले 5 साल तक यादव के साथ सौदा करना होगा। शिकायतकर्ता का कहना है कि यादव ने 2021 और 2023 में भी इस तरह की मांग की थी।

JDU प्रत्याशी को हराया चुनाव 

पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले उसका कांग्रेस में औपचारिक रूप से विलय कर दिया था। INDIA गठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से समझौते के कारण उनको कांग्रेस पूर्णिया से टिकट नहीं दे सकी। इसके बाद पप्पू यादव ने निर्दलीय पर्चा भरा। चुनाव में पप्पू यादव ने 23,847 वोटों से जनता दल यूनाइडेट (JDU) के संतोष कुशवाहा को हराया। तीसरे नंबर पर RJD की बीमा भारती रहीं।

Hindi News/ National News / Bihar News: निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज,  बिहार के व्यवसायी ने लगाए ये गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो